close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ज्वेलरी शॉप से हीरा लेकर फरार हो गया चूहा, फिर भी दुकानदार ने जताई खुशी

पटना के एक ज्वलेरी शॉप से चूहे ने हीरे का टॉप्स लेकर भाग गया.

ज्वेलरी शॉप से हीरा लेकर फरार हो गया चूहा, फिर भी दुकानदार ने जताई खुशी
ज्वेलरी शॉप से चूहे ने हीरे का टॉप्स ले भागा. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटनाः बिहार में एक बार फिर से चूहे चर्चाओं में है. शराब खोरी और सरकारी पुल में सेंधमारी के बाद इस बार चूहों ने ज्वैलरी शॉप में सफाई की है. ज्वेलरी शॉप मालिक के होश तब उड़ गए जब उन्हें पता चला कि चूहे ने हीरे लेकर कर फरार हो गए. इस घटना का पता सीसीटीवी फुटेज से पता चला. लेकिन शॉप के मालिक इस बात से खुश हैं. उनका कहना है कि यह भगवान की कृपा है. यह माता रानी के लिए व्यवसायी की ओर से गिफ्ट होगा.

खबरों के अनुसार पटना के बोरिंग इलाके में एक ज्वेलरी शॉप से चूहे ने 2 हीरे के टॉप्स लेकर चंपत हो गए. चूहे ने अपनी यह करामत रात के अंधेरे में दिखाई जब शॉप बंद था. लेकिन चूहे का यह कारनामा सीसीटीवी में कैद हो गया.

पहले तो दुकानदार धीरज ने हीरे के टॉप्स को लेकर पूरी दुकान में खाक छान मारी. यहां तक की स्टॉफ से भी शक के आधार पर पूछताछ की गई. लेकिन दुकानदार के हाथ कुछ नहीं लगा. थक हार कर दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया. सीसीटीवी फुटेज से जो तस्वीरें सामने आईं उसने सबके होश उड़ दिए.

फुटेज में साफ तौर दिखा है की एक चूहा टॉप्स के पैकेट को मुंह में दबाकर वहां से फरार हो गया. चूहे के इस कारनामे को देखने के बाद सब लोग हैरत में पड़ गए हैं. वहीं, ज्वेलरी शॉप के मालिक धीरज कुमार ने कहा की यह माता के लिए गिफ्ट हो गई है. मुझे अफसोस नहीं है बल्कि खुशी की बात है कि माता रानी ने हमारे दुकान को चुना है.

हालांकि, दुकान में टॉप्स को खोजा जा रहा है. दुकानदार का कहना है कि चुहे ने शायद फॉल्स सिलिंग में उसे छिपा दिया है.