close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुकेश सहनी बोले- 'RJD-कांग्रेस को देनी होगी कुर्बानी, अपने सिंबल पर लड़ूंगा चुनाव'

वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी भी महागठबंधन की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं. 

मुकेश सहनी बोले- 'RJD-कांग्रेस को देनी होगी कुर्बानी, अपने सिंबल पर लड़ूंगा चुनाव'
मुकेश सहनी बोले 2-3 दिनों में तय हो जाएगा सीट शेयरिंग.

नई दिल्ली/पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नीत महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर अंतिम दौर की बातचीत जारी है. गठबंधन के एक घटक दल के अध्यक्ष मुकेश सहनी का कहना है कि अगले 48 से 72 घंटे में महागठबंधन का सबकुछ हो तय हो जाएगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस और आरजेडी को दिल बड़ा कर सभी दलों का ख्याल रखना चाहिए, चाहे उसके लिए कुर्बानी ही क्यों न देनी पड़े. उन्होंने दावा किया कि चुनाव में हम सभी साथ हैं. हमारे समर्थक भी साथ हैं.

वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी भी महागठबंधन की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं. जी मीडिया से खास बातचीत में उन्होंने लेफ्ट को साथ रखने की भी वकालत की है. उन्होंने कहा कि लेफ्ट को भी साथ रखना चाहिए, उससे बहुत मज़बूती होगी. इस दौरान उन्होंने वीआईपी पार्टी को एक सीट मिलने की बात को खारिज कर दिया है. 

मुकेश सहनी ने कहा कि सोशल मीडिया में जो भी आकड़े आ रहे हैं वो सही नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आरजेडी को कुर्बानी करनी होगी. मैं चाहता हूं कि महागठबंधन में सभी साथी बने रहें. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं किसी और सिंबल पर नहीं, बल्कि अपनी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर लोकसभा चुनाव लडुंगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे और मेरे दल के लोगों को उम्मीद कि मेरे मान सम्मान का ख़्याल रखा जाएगा. मेरे लिए सीट नहीं, बल्कि जीत कर आना ज़रूरी है. मुझे ज़िम्मेदारी जो भी मिले उसे बेहतर तरीके से निभाउंगा. ज्ञात हो कि मुकेश सहनी खुद को सन आफ मल्लाह बुलाते हैं.