बिहार: VIP ने थाने का किया घेराव, मुकेश सहनी की पुलिस से हुई तू तू-मैं मैं
topStories0hindi

बिहार: VIP ने थाने का किया घेराव, मुकेश सहनी की पुलिस से हुई तू तू-मैं मैं

वीआईपी पार्टी की छात्र इकाई बिहार में बढ़ रहे रेप की घटना और सीएए के खिलाफ सीएम आवास तक प्रदर्शन करने वाली थी. इसी बीच छात्र नेता के भाई और किराएदार को पुलिस उठाकर रात में थाने ले आई.

बिहार: VIP ने थाने का किया घेराव, मुकेश सहनी की पुलिस से हुई तू तू-मैं मैं

पटना: वीआईपी पार्टी (VIP) के छात्र इकाई ने पत्रकार नगर थाने में अपने साथी को छुड़ाने लेकर हंगामा किया. इस दौरान छात्रों ने रास्ते को जाम भी कर दिया. इस दौरान छात्रों के समर्थन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी और पुलिस के बहस भी हो गई.

दरअसल, वीआईपी पार्टी की छात्र इकाई कॉमर्स कॉलेज से छात्र सोमवार को बिहार में बढ़ रहे रेप की घटना और नागरिकता संसोधन एक्ट (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ मुख्यमंत्री आवास तक प्रदर्शन करने वाली थी. इसी बीच छात्र नेता के भाई और किराएदार को पुलिस उठाकर रात में थाने ले आई.

इससे छात्र आक्रोशित हो गए और उन्होंने पत्रकार नगर थाना के सामने हंगामा करना शुरू कर दिया. साथ ही सड़क को जाम कर दिया. वहीं, छात्रों के समर्थन में वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी भी थाने पहुंच गए. 

इस दरौन सहनी और थानेदार के बीच बहस हो गई. इस बीच छात्र हंगामा करते रहे. मुकेश सहनी ने कहा की गलत तरीके से फसाया गया है. वहीं, छात्र नेता के भाई पिंटू कुमार और किराएदार शिवशंकर कुमार ने बताया कि पुलिस किस तरह से लेकर आई और पिटाई किया. पिंटू ने कहा कि एसपी से बात कराने को लेकर आए थे, लेकिन बात नहीं कराई गई.

वहीं, शिवशंकर कुमार ने कहा की दरोगा की तैयारी कर रहा हूं और 22 दिसंबर को परीक्षा है. लेकिन पुलिस बिना कारण बताए लेकर आई है. इधर, लगातार छात्रों का हंगामे को देखते हुए पुलिस ने छात्र नेता के भाई और किराएदार को बांड भरवाकर छोड़ दिया. 

Trending news