मुजफ्फरपुर से लूटा था 32 किलो सोना, पुल‍िस ने बदमाशों को पकड़कर 26.5 किलो जब्‍त किया

छह फरवरी को मुजफ्फरपुर के भगवानपुर में मुथुट फाइनेंस कंपनी से करीब 32 किलो सोना लूटा था. इसकी कीमत करीब 10 करोड़ रुपये आंकी गयी थी.

मुजफ्फरपुर से लूटा था 32 किलो सोना, पुल‍िस ने बदमाशों को पकड़कर 26.5 किलो जब्‍त किया

पटना/मुजफ्फरपुर: पुलिस ने मुजफ्फरपुर में निजी वित्त कंपनी में हुई सोने की लूट के मामले में कार्रवाई करते हुए रविवार को चोरी हुए 26.5 किलोग्राम सोने को बरामद करते हुए बिहार के अलग-अलग स्थानों से तीन लोगों को गिरफ्तार किया. सशस्त्र बदमाशों ने छह फरवरी को मुजफ्फरपुर के भगवानपुर में मुथुट फाइनेंस कंपनी से करीब 32 किलो सोना लूटा था. इसकी कीमत करीब 10 करोड़ रुपये आंकी गयी थी.

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) कुंदन कृष्णन ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘इस संबंध में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया था। लूटे गए 32 किलोग्राम सोने में से 26.5 किलोग्राम सोना राज्य के विभिन्न जिलों से रविवार को बरामद करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया.'

कृष्णन ने बताया कि मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार द्वारा गठित एसआईटी ने मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गए तीन लोगों की पहचान सुभाष कुमार झा, आलोक कुमार और अभिषेक कुमार के रूप में की गयी है. पुलिस ने सुभाष कुमार झा को समस्तीपुर के शाहपुर पारा गांव से गिरफ्तार किया. पूछताछ में उससे मिली जानकारी के बाद अन्य दोनों को गिरफ्तार किया.