close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः सड़क हादसे में बाल-बाल बचे सीपी ठाकुर, SI की मौत

सीपी ठाकुर के स्कॉर्ट में शामिल एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में एक सब-इंस्पेक्टर (एसआई) की मौत हो गई. 

बिहारः सड़क हादसे में बाल-बाल बचे सीपी ठाकुर, SI की मौत
सीपी ठाकुर के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त.

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बड़ा हादसा हो हुआ है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर के काफिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया. खबरों के मुताबिक सीपी ठाकुर के स्कॉर्ट में शामिल एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में एक सब-इंस्पेक्टर (एसआई) की मौत हो गई. जबकि तीन पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए. हालांकि, सीपी ठाकुर इस हादसे में बाल-बाल बच गए हैं.

मुजफ्फरपुर (पश्चिमी) के पुलिस उपाधीक्षक कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि सांसद ठाकुर एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पटना से मोतिहारी जा रहे थे. इसी दौरान सड़क हादसा हो गया.

मुजफ्फरपुर में उन्हें स्कॉर्ट पार्टी दी गई. इस गाड़ी पर चालक गुड्डू के अलावा एसआई रतन ठाकुर, होमगार्ड के जवान ललन कुमार और एक अन्य सिपाही सवार थे. जैसे ही काफिला मोतीपुर प्रखंड कार्यालय के पास एनएच 28 पर पहुंचा तो स्कॉर्ट में चल रही पुलिस की गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई. कहा जा रहा है कि मोतिहारी से आ रही एक अनियंत्रित बस ने पुलिस की बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी.

घटना में एक बोलेरो पर सवार एसआई रत्न कुमार चौधरी बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान रतन कुमार की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायलों को श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना के बाद बस चालक बस को छोडकर फरार हो गया.

वहीं, पुलिस अब इस मामले में जांच में जुट गई है. पुलिस ड्राइवर और अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई से पहले घायलों का बयान दर्ज करेंगी.