Muzaffarpur News: गंगा स्नान कर लौट रहे 3 श्रद्धालुओं की मौत, ट्रक और ऑटो की टक्कर से हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1982040

Muzaffarpur News: गंगा स्नान कर लौट रहे 3 श्रद्धालुओं की मौत, ट्रक और ऑटो की टक्कर से हुआ हादसा

Muzaffarpur News:  मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए. 

मुजफ्फरपुर सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर जिले (Road Accident In Muzaffarpur) के फकुली ओपी क्षेत्र के मुजफ्फरपुर पटना फोर लेन के बलिया ओवर ब्रिज के समीप सोनपुर से गंगा स्नान करके ऑटो से सीतामढ़ी लौट रहे थे, तभी अचानक सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक में ऑटो अनियंत्रित होकर टक्कर मार दिया. जिससे घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत (Road Accident In Muzaffarpur) हो गई. 

मृतकों में एक महिला और दो पुरुष शामिल (Road Accident In Muzaffarpur) है. वहीं करीब सात लोग घायल हुए घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी मृतक और घायल सीतामढ़ी के रहने वाले (Road Accident In Muzaffarpur) है. पुलिस ने तत्काल सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचा दिया है. तीनों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

ये भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में जमीनी विवाद को लेकर चले लाठी डंडे, कई लोग घायल

फकुली ओपी के ASI अनिश कुमार ने बताया कि पहले सुबह करीब 3 बजे के आसपास सड़क हादसा (Road Accident In Muzaffarpur) हुआ है. जिसमें एक अनियंत्रित ऑटो ट्रक के पीछे से टक्कर मारी है. इस घटना में घटनास्थल (Road Accident In Muzaffarpur) पर तीन लोगों की मौत हुई है. वहीं, आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए (Road Accident In Muzaffarpur) है. सभी घायलों को इलाज के अस्पताल भेजा गया है.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें:बगहा में अमरूद समझकर बच्चों ने खाया धतूरा, 3 की हालत गंभीर, GMCH में भर्ती

Trending news