बेतिया: शख्स ने ओवरब्रिज से लगाई छलांग, हाईटेंशन तार से झुलस कर रेलवे ट्रैक पर गिरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar902291

बेतिया: शख्स ने ओवरब्रिज से लगाई छलांग, हाईटेंशन तार से झुलस कर रेलवे ट्रैक पर गिरा

Bettiah News: नरकटियागंज रेल ओवरब्रिज से एक युवक बिजली खंभे पर अचानक कूद गया. इस घटना में वह बुरी तरह झुलस कर नीचे गिर पड़ा.

 

बेतिया में ओवरब्रिज से कूदने पर शख्स हाईटेंशन तार की चपेट में आकर झुलस कर ट्रैक पर गिरा (सांकेतिक फोटो)

Bettiah: पश्चिम चंपारण जिला से एक खबर सामने आई है. जिले के नरकटियागंज में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक ने रेल ओवर ब्रिज से छलांग लगा दी.

जानकारी के अनुसार, शिकारपुर थाना क्षेत्र स्थित नरकटियागंज रेल ओवरब्रिज से एक युवक बिजली खंभे पर अचानक कूद गया. इस घटना में वह बुरी तरह झुलस कर नीचे गिर पड़ा और देखते ही देखते विद्युत शॉट्स की वजह से रेल ट्रैक पर जलने लगा.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह उसे अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक इलाज के बाद घायल युवक को बेतिया जीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नरकटियागंज फुट ओवरब्रिज से अचानक छलांग लगाकर नीचे कूदने के बाद इलेक्ट्रिक लाइन के चपेट में आने से यह हादसा हुआ है.

बताया जा रहा है कि युवक ने फुट ओवर ब्रिज से खुदकुशी करने की नियत से छलांग लगाया था. फुट ओवरब्रिज के नीचे इलेक्ट्रिक लाइन के चपेट में वह आ गया जिससे वह बुरी तरह झुलस गया और जाकर रेलवे ट्रैक के पास जा गिरा. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से जीआरपी पुलिस ने घायल युवक को नरकटियागंज अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार कर उसे बेतिया रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- जब बिहार के मुख्यमंत्री को एक अधिकारी ने कहा- मैं CM बन सकता हूं पर आप IAS नहीं, बाद में बने भारत के विदेश मंत्री

बता दें कि नरकटियागंज जंक्शन पर फुट ओवरब्रिज के नीचे 25000 हजार वोल्ट का इलेक्ट्रिक लाइन है जिसकी चपेट में वह युवक आ गया था. इधर डॉक्टर चांद मोहम्मद ने बताया कि युवक के शरीर का 90 प्रतिशत भाग जल गया है उसके सिर में और शरीर के अन्य हिस्से में काफी चोट आई है. शख्स को प्राथमिक उपचार के  बाद बेतिया रेफर कर दिया गया है. युवक का नाम हसमुल्लाह है जो शिकारपुर थाना क्षेत्र के ही धुम नगर का निवासी है.

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है. थानाध्यक्ष जीआरपी नरकटियागंज संतोष कुमार ने बताया कि जीआरपी और शिकारपुर थाना पुलिस घटना की जांच और कार्रवाई में जुटी है. 

(इनपुट- इमरान)

 

Trending news