Bettiah में दो परिवारों पर 'काल का कहर', नदी में डूबने से दो युवकों की हुई मौत
Advertisement

Bettiah में दो परिवारों पर 'काल का कहर', नदी में डूबने से दो युवकों की हुई मौत

पश्चिम चंपारण जिले के बैरिया प्रखंड क्षेत्र के पोखरिया गांव के पास गंडक में दो युवको की डुबने से मौत हो गई.

 नदी में डूबने से दो युवकों की हुई मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

Bettiah: पश्चिम चंपारण जिले के बैरिया प्रखंड क्षेत्र के पोखरिया गांव के पास गंडक में दो युवको की डुबने से मौत हो गई. दोनो युवक नहाने के लिए गंडक में गए थे, तभी दोनो का पैर फिसल गया और दोनो गहरे पानी में चले गए. 

कल देर रात तक एक शव को ग्रामीण गोताखोरो ने निकाल लिया था, लेकिन दूसरे युवक का शव एनडीआरएफ की मदद से आज निकाल लिया गया. पुलिस दोनो युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया है. 

दरअसल, बैरिया प्रखंड क्षेत्र के पखनाहा डुमरिया पंचायत के वार्ड नंबर 4 के निवासी प्रेम चंद्र प्रसाद का 22 वर्षीय पुत्र राजन कुमार व मनोज कुशवाहा का 22 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार लगभग पांच बजे के करीब गंडक नदी में डूबने से मृत्यु हो गई.

पंचायत के उप मुखिया मोहन चौरसिया ने बताया कि दोनों लड़के बेतिया पढ़ाई करते थे. कोरोना काल में वे घर आए हुए थे और नदी उस पार अपना खेत देखने गए हुए थे. उसी समय करीब पांच बजे अचानक तेज हवा के साथ बारिश होने लगी. जिसके चलते दोनों लड़की दौड़ते हुए नदी के पास आए और नदी पार करने लगे. जिसमें अचानक वो गहरे पानी में चले गए. जहां डूबने से उनकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: श्याम सुंदर सिंह 'धीरज की वो बात, जिसने बिहार को दिया बाहुबली दिलीप सिंह जैसा नेता

पंचायत के उपमुखिया ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि गंडक दियारा में आवागमन का कोई साधन नहीं हैं. लोग नदी पार कर हीं अपना सारा काम करते हैं, जिससे हमेशा हादसा होता रहता है.

(इनपुट: इमरान)

 

Trending news