Bihar: कैमूर में सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, 5 महिला सहित 6 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar963737

Bihar: कैमूर में सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, 5 महिला सहित 6 गिरफ्तार

बिहार (Bihar) के कैमूर (Kaimur) में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है.

कैमूर में सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, (प्रतीकात्मक फोटो)

Kaimur: बिहार (Bihar) के कैमूर (Kaimur) में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने भभुआ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-6 में कार्रवाई करते हुए  5 महिलाओं और एक पुरुष को इस मामले में गिरफ्तार किया है. इस मामले में गिरफ्तार 5 महिलाओं में दो सगी बहनें भी है. ये दोनों बहनें अपने घर में कई सालों से सेक्स रैकेट चलाती थी. 

गुप्ता सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई 

पुलिस को इस बात की गुप्ता सूचना मिली थी कि दो बहने अपने घर में सेक्स रैकेट चलाती हैं. जिसके बाद पुलिस कई दिनों तक जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही थी. इस बीच पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त घर में कई ज्यादा लोग मौजूद हैं. जिसके बाद भभुआ थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने घर पर छापा मारा और लोगों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस दौरान एक व्यक्ति भगाने में सफल रहा. 

आगे की कार्रवाई जारी

पुलिस ने आरोपी के घर से कई आपत्तीजनक सामान भी बरामद किये हैं. वहीं, सेक्स रैकेट में शामिल दूसरे लोगों की तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक पिछले कई सालों से सगी बहनें अपने मकान में सेक्स रैकेट चला रही थी. इसकी कई बार शिकायत भी की गई, लेकिन उस समय कोई कार्रवाई नहीं हुई थी.

भभुआ थाना प्रभारी रामानंद मंडल ने बताया कि विभाग को अनैतिक कार्य की सूचना मिली थी. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है.

 

'

Trending news