Bihar News: 65 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, इलाके में मची सनसनी
Advertisement

Bihar News: 65 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

  मधेपुरा में अज्ञात अपराधियों ने सोए हुए 65 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी है. ये मामला मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रजनी पंचायत के वार्ड संख्या 16 मिलिक टोला का है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

 (फाइल फोटो)

मधेपुरा:  मधेपुरा में अज्ञात अपराधियों ने सोए हुए 65 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी है. ये मामला मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रजनी पंचायत के वार्ड संख्या 16 मिलिक टोला का है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, हत्या के पीछे बुजुर्ग की पोती का जुड़ा प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. 

 

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि चार दिन पहले बुजुर्ग के नाबालिक पोती की अपहरण हुआ था और पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी. लेकिन मुरलीगंज पुलिस ने बच्ची की बरामदगी को लेकर दो दिन का समय भी दिया था, वहीं पुलिस के दबाव में इस बीच घटना से करीब तीन चार घंटा पूर्व गांव में सदानंद नमक व्यक्ति के दरवाजे पर आरोपी नरेश दास और गुलाब दास के द्वारा पंचायत बुलाई गई थी जिस पंचायत में बुजुर्ग और इनके पुत्र नहीं पहुंचा.

बताया जा रहा है गांव के हीं नरेश दास और गुलाब दास लालटून दास के भांजे से बुजुर्ग के पोती प्रेम प्रसंग चल रहा था. वहीं घटना के बाद अब परिजन गांव हीं नरेश दास,गुलाब दास और लालटून दास पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं . हालांकि घटना की सूचना पाकर मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया. 

पुलिस इस घटना की पड़ताल कर रही है. वहीं घटना के बाद जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है. खासकर परिजनों में दहशत का माहौल है. इस घटना को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस हर एंगल से घटना की पड़ताल कर रही है. तत्काल मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा चुका है. बहुत जल्द इन घटना में संलिप्त लोगों की सत्यता का जांच कर मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. 

Trending news