बिहार: मॉर्निंग वॉक पर गए राजद कार्यकर्ता को सरेआम मारी गई गोली, इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1768336

बिहार: मॉर्निंग वॉक पर गए राजद कार्यकर्ता को सरेआम मारी गई गोली, इलाके में मचा हड़कंप

बिहार में क़ानूनी व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. इसी बीच बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने  गोपालगंज में प्रॉपर्टी डीलर और राजद कार्यकर्ता राजेश यादव को सरेआम गोली मार दी. ये घटना क्षेत्र के कौशल्या चौक के पास गोसाई टोला क पास हुई है.

बिहार: मॉर्निंग वॉक पर गए राजद कार्यकर्ता को सरेआम मारी गई गोली, इलाके में मचा हड़कंप

गोपालगंज: बिहार में क़ानूनी व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. इसी बीच बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने  गोपालगंज में प्रॉपर्टी डीलर और राजद कार्यकर्ता राजेश यादव को सरेआम गोली मार दी. ये घटना क्षेत्र के कौशल्या चौक के पास गोसाई टोला क पास हुई है. घायल  राजद कार्यकर्ता राजेश यादव, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के मामा प्रभुनाथ यादव के बेहद करीबी बताए जा रहे हैं. 

इस घटना की  जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि घायल  राजद कार्यकर्ता राजेश यादव को दो गोली लगी हुई हैं,जिसके बाद उसकी हालात गंभीर बनी हुई है. बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. 

 

जानें क्या है पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार आज सुबह-सुबह राजेश यादव टहलने के लिए निकले थे. रास्ते में उन्हें कोई जान पहचान का कोई साथी मिल गया था. इसके बाद वो बाइक से घर वापस आ रहे थे. इसी बीच घर के पास में ही दो अपराधियों ने उन पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया है. इस अंधाधुंध फायरिंग में उन्हें दो गोलियां लगी. इस घटना के बाद दर एसडीपीओ प्रांजल मौके पर पहुंचे और जांच की. 

एसआईटी का किया गया है गठन

इस घटना को लेकर एसडीपीओ प्रांजल ने जानकरी देते हुए कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आसपास लगे CCTV कैमरे से अपराधियो को पहचाने की कोशिश की जा रही है. इसी को लेकर एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि इस घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. पुलिस ने इस मामले में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है और लोग पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. 

Trending news