Bettiah News: बिहार जिला के बेतिया (Bettiah News) से एक बड़ा मामला शुक्रवार (22 सितंबर) को सामने आया है. यहां पर एक पालतू चिड़िया (Bird) की मौत पर उसके मालिक मृत चिड़िया (Bird) को लेकर थाने पहुंचा गया. चिड़िया (Bird) का मालिक हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराने मझौलिया थाना पहुंचा और कहा कि गांव वालों पर केस दर्ज किया जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


चिड़िया (Bird) का नाम तड़की
बता दें चिड़िया (Bird) का नाम तड़की है. जिसकी प्रजाति नेपाल में पाई जाती है. युवक नेपाल से लेकर अपने घर मझौलिया आया था. कई दिनों से उसे पाल पोस कर बड़ा किया था. युवक ने आरोप लगाया कि गांव के लोगों ने ही चिड़िया (Bird) को मार दिया है. चिड़िया (Bird) के मौत पर दुख होकर चिड़िया (Bird) का मालिक अरविंद कुमार चिड़िया (Bird) लेकर थाने पहुंच गया है और थाने में गुहार लगा रहा है. 


ये भी पढ़ें: 'ये होता सब रहता है, कोई नई बात नहीं...' लैंड फॉर जॉब घोटाले पर बोले तेजस्वी यादव


गांव वालों पर लगाया हत्या का आरोप
चिड़िया (Bird) मालिक ने अपने गांव के रामेश्वर सहनी और अर्जुन सहनी ने पर चिड़िया (Bird) को मार डालने का आरोप लगाया है. पुलिस से उसकी मांग है कि चिड़िया (Bird) मारने वालों पर कार्रवाई की जाए. वहीं, थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया है कि बर्ड एक्ट में दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. मामले की जांच की जा रही है. युवक ने आवेदन दिया है बर्ड एक्ट में प्राथमिक की दर्ज कराई जाएगी वन विभाग को भी इसकी सुचना दे दी गई है.


रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी


ये भी पढ़ें: तेजस्वी ने पीएम के फुलफॉर्म के जरिए कसा तंज, बीजेपी ने पूछा कब मिलेगी 10 लाख नौकरी