प्रेमिका के लिए दोस्त का रेता गला, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

प्रेमिका के लिए दोस्त का रेता गला, पुलिस जांच में जुटी

बगहा में एक दोस्त ने प्रेमिका के लिए दूसरे दोस्त का गला रेतकर हत्या की कोशिश की. घटना स्थल पर मौदूज लोगों ने पुलिस की सूचाना दी. पुलिस ने सूचना पाकर घायल युवक को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने आरोपी दोस्त की पकड़ने में जुट गई है.

प्रेमिका के लिए दोस्त का रेता गला, पुलिस जांच में जुटी

बगहाः बगहा टाउन थाना के पवरिया टोला क्षेत्र में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. एक दोस्त ने प्रेमिका के लिए दूसरे दोस्त का गला रेतकर हत्या की कोशिश की. घटना स्थल पर मौदूज लोगों ने पुलिस की सूचाना दी. पुलिस ने सूचना पाकर घायल युवक को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने आरोपी दोस्त की पकड़ने में जुट गई है.

घटना का क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार बगहा टाउन थाना के पवरिया टोला निवासी अब्दुल जब्बार का पुत्र नबीउल्लाह (27) और पटखौली थाना क्षेत्र के गोईती निवासी शिवनाथ चौधरी के पुत्र उमेश कुमार (24) की दोस्ती बहुत पुरानी है. दोनों दोस्तो के बीच शनिवार की देर रात्रि एक लड़की को लेकर विवाद इस कदर बढ़ गया कि इसको लेकर उमेश कुमार ने नबीउल्लाह को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रच डाली. खून से लथपथ युवक नबीउल्लाह ने बताया कि दोनों बाइक से आ रहे थे कि इसी बीच पीछे उसका दोस्त उमेश कुमार बैठा था. पटखौली थाना के सोझी घाट के पास नरवल बरवल सरेह में सुनसान रास्ता आया जहां अचानक दोस्त ने दोस्त का पीछे से बाल पकड़कर गला रेत दिया. इस दरमियान घायल युवक ने अपने आप को उमेश से बचाने का प्रयास किया. जिसमें उमेश का हाथ कट गया. 

धारदार हथियार से गर्दन पर किया वार
एसडीएच के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ विजय कुमार ने बताया कि धारदार हथियार से गर्दन पर वार किया गया है. युवक का गला भी काट गया है. जिसे नाजुक स्थिति में बेतिया जीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है. डॉक्टर ने बताया कि गला बुरी तरह से रेता गया है, हालांकि जख्मी युवक अभी गोरखपुर के अस्पताल में भर्ती है जहां उसका उपचार चल रहा है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि जिस दोस्त ने गला रेता था उसका भी हाथ कटा हुआ है नतीजतन वह भी अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती है जहां पुलिस अभिरक्षा में उससे पूछताछ किया जा रहा है. मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. आरोपी के ठीक होने के बाद उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़िए- Shweta Sharma: श्वेता शर्मा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, सिजलिंग अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Trending news