बाबा बागेश्वर के भक्तों के लिए खुशखबरी! पटना के बाद मुजफ्फरपुर में भी लगेगा दिव्य दरबार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1698462

बाबा बागेश्वर के भक्तों के लिए खुशखबरी! पटना के बाद मुजफ्फरपुर में भी लगेगा दिव्य दरबार

Baba Bageshwar: बिहार के पटना के बाद मुजफ्फरपुर में बाबा बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार भी लग सकता है. इसके लिए प्रधान पुजारी पंडित धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बाबा बागेश्वर धाम का जल्द उत्तर बिहार की आर्थिक राजधानी बाबा गरीब नाथ की धरती मुजफ्फरपुर में दिव्य दरबार हो सकता है.

बाबा बागेश्वर के भक्तों के लिए खुशखबरी! पटना के बाद मुजफ्फरपुर में भी लगेगा दिव्य दरबार

मुजफ्फरपुर: Baba Bageshwar: बिहार के पटना के बाद मुजफ्फरपुर में बाबा बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार भी लग सकता है. इसके लिए प्रधान पुजारी पंडित धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बाबा बागेश्वर धाम का जल्द उत्तर बिहार की आर्थिक राजधानी बाबा गरीब नाथ की धरती मुजफ्फरपुर में दिव्य दरबार हो सकता है. इसको लेकर मंगलवार को बागेश्वर धाम की कोर कमेटी ने जिले के गरहा मैदान और पताही हवाई अड्डा मैदान का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान बागेश्वर धाम के कोर कमेटी के सदस्यों के साथ-साथ मुजफ्फरपुर के कार्यकर्ता विकास कुमार गुप्ता भी मौजूद रहे. पूछे जाने पर कमेटी के सदस्यों ने कहा कि बाबा गरीब नाथ की धरती पर बागेश्वर सरकार का विभिन्न कार्यक्रम कराने की लोगों की सोच है. इसको लेकर जगहों का निरीक्षण करने हम लोग पहुंचे हैं.

उम्मीद है अगले वर्ष के अंतिम तक बाबा का कार्यक्रम बन सकता है. बाबा के कार्यक्रम से मुजफ्फरपुर के साथ पूरा बिहार एक फिर राममय हो जायेगा. भगवान राम सीता की धरती पर अवश्य आएंगे और भारत हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा. प्रधान पुजारी पंडित धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बाबा बागेश्वर धाम के कोर कमिटी के सदस्य नितिन दुबे ने कहा कि यहां के लोगों के आग्रह पर व्यवस्था देखने आए थे. ऐसी संभावना है कि 2024 के अंत में बाबा का कार्यक्रम यहां हो सकता है. इसके लिए दो जगहों पर स्थल निरीक्षण किया गया है.

कोर कमेटी में शामिल सुभ्राचार्ज महराज ने बताया कि जहां पाप होता है वही पुण्य भी होता है और कहा कि जल्द ही बाबा बागेश्वर का आगमन मुजफ्फरपुर क्षेत्र में होगा और पूरा क्षेत्र राममय होगा. बाबा बागेश्वर के लोगो ने कोर कमेटी के सदस्यों का मुजफ्फरपुर शहर में विभिन्न जगहों पर भव्य स्वागत किया और इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कोर कमेटी के सदस्यों को मुजफ्फरपुर के प्रसिद्ध शाही लीची भी भेंट किया. कोर कमेटी के सदस्यों ने कहा कि इस शाही लीची को पहले ठाकुर जी को भोग लगाएंगे तब प्रसाद के रूप में ग्रहण करेंगे.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- इस गांव में लिव-इन में रहते थे 501 जोड़े, केंद्रीय मंत्री ने किया कन्यादान

Trending news