मुजफ्फरपुर की जमीन उगल रही शराब, ऊपर बंधे है मवेशी और नीचे हो रही है दारू की सप्लाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1909170

मुजफ्फरपुर की जमीन उगल रही शराब, ऊपर बंधे है मवेशी और नीचे हो रही है दारू की सप्लाई

Bihar News : गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने पहुंची उत्पाद की टीम ने जब शराब छुपाने की अनोखी तरकीब देखी तो दंग रह गए. पताही गांव के भोला ठाकुर के इस बथान में कई फीट गहरा तहखाना बनाया गया था और ऊसमें करीब 10 लाख की शराब छुपाई गई थी.

मुजफ्फरपुर की जमीन उगल रही शराब, ऊपर बंधे है मवेशी और नीचे हो रही है दारू की सप्लाई

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में शराब तस्करी का शराब कारोबारियों का नया कारनामा सामने आया है. मवेशी के खटाल से दूध बेचने के बदले माफिया शराब बेच रहे हैं. बता दें कि गाय और भैंस के लिए बनाएं गए खटाल के बीच तहखाना बना कर शराब की बिक्री कर रहे हैं, जहां उत्पाद विभाग की रेड में भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है. जिसकी कीमत करीब 10 लाख रुपए बताया जा रहा है.

बता दें कि शराबबंदी वाले बिहार में शराब के कारोबारी शराब के कारोबार को करते देखे जा रहे हैं और इसी बीच उत्पाद विभाग की टीम ने मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के पताही गांव के लीची बागान में बने गाय भैंस के बथान (गौशाला) में छापेमारी की तो बथान के अंदर बने तहखाना में लाखों की शराब छुपाई गई थी. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने पहुंची उत्पाद की टीम ने जब शराब छुपाने की अनोखी तरकीब देखी तो दंग रह गए. पताही गांव के भोला ठाकुर के इस बथान में कई फीट गहरा तहखाना बनाया गया था और ऊसमें करीब 10 लाख की शराब छुपाई गई थी.

मामले को लेकर जिले के उत्पाद निरीक्षक अभिनव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई थी. हालांकि मौके से किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी, लेकिन जमीन में बने तहखाना से भारी मात्रा में शराब जप्त किया गया है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Pitru Paksha 2023: पितृ पक्ष में आखिर कौवे को ही क्यों कराया जाता है भोज, जानें महत्व और पितरों से जुड़ा संबंध?

Trending news