Muzaffarpur News:संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

Muzaffarpur News:संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर की महिला की दिल्ली में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद लड़के के घर पर लड़की के घर वाले और ग्रामीण पहुंचकर जमकर हंगामा किया. हंगामा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर की महिला की दिल्ली में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद लड़के के घर पर लड़की के घर वाले और ग्रामीण पहुंचकर जमकर हंगामा किया. हंगामा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. मामला सकरा थाना क्षेत्र के भरथीपुर का गांव का है और लड़की के परिजनों ने लड़के परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. 

जानें क्या है पूरा मामला

घटना के बारे बताया जा रहा है कि दिल्ली में बीते दो माह पूर्व पति के साथ गई विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. उसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के बाद दिल्ली से मुजफ्फरपुर लाया गया है. जहां शव के आने की जानकारी पर लड़की पक्ष ने लड़के के घर पर चढ़कर हंगामा शुरू कर दिया. आक्रोशित मृतका महिला के मायका वाले ने लड़का पक्ष के साथ में जमकर कहासुनी के बाद हाथापाई की गई. जिसके बाद से मौके पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई.

हंगामा के बढ़ने पर लोगों ने मामले की जानकारी सकरा थाने की पुलिस को दिया. सूचना पर सकरा थानेदार राजू पाल दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे आक्रोशित परिजनों को समझाने का प्रयास किया और काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया गया. मृतका की पहचान भरथीपुर निवासी भरत राम की पत्नी प्रियंका देवी के रूप में हुई है. मृतका के परिजनों ने बताया कि 2014 में शादी हुई थी और शादी के कुछ साल तक ठीक रही थी. इसके बाद दोनों को दो बच्चे हुए. बच्चा होने के बाद से भी कई बार दोनों के बीच मारपीट हुई थी. जिसके बाद से दोनों परिवार के लोगो ने आपस में मिलकर समझाकर मामला शांत कराया था.

परिजन ने आरोप लगाया की दो महीने पहले प्रियंका कुमारी दिल्ली चली गई. 12 मार्च को पता चला की प्रियंका सुसाइड कर ली है. हमारे एक जानकार से पता चला की उस दिन की घटना में रात में दरवाजा बंद था और बीते दिन दरवाजा तोड़ने का वीडियो भेजा गया और अब प्रियंका का शव को लाया गया है. घटना को लेकर सकरा एसएचओ राजू पाल ने बताया की दिल्ली क्षेत्र में महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हुई है. दिल्ली में ही मामला को दर्ज कराया गया है. शव आने पर मायके वालों ने हंगामा किया था. लड़की के पति के साथ में भी थोड़ी हाथापाई हुई थी. हालांकि अभी मामला शांत कराया गया है. फिलहाल लिखित शिकायत नहीं मिली है.

(इनपुट- मणितोष कुमार)

Trending news