मोतिहारी में प्रेमी ने पेट्रोल छिड़कर प्रेमिका को जलाया, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1488824

मोतिहारी में प्रेमी ने पेट्रोल छिड़कर प्रेमिका को जलाया, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

घोडासहन थाना क्षेत्र के विजयी गांव के दानीस आलम कल्याणपुर थाना क्षेत्र के प्रेमिका के घर पर रात को पहुंचा था. तब प्रेमिका खाना बना रही थी इसी बीच वह उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया.

मोतिहारी में प्रेमी ने पेट्रोल छिड़कर प्रेमिका को जलाया, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

मोतिहारी: मोतिहारी के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के देवपुर परसा गांव में 35 वर्षीय विवाहिता अर्चना कुमारी को प्रेमी ने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी. जिसमें प्रेमिका का चेहरा और हाथ झुलस गया है. पुलिस ने पीड़ित प्रेमिका की शिकायत पर प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घोडासहन थाना क्षेत्र के विजयी गांव के दानीस आलम कल्याणपुर थाना क्षेत्र के प्रेमिका के घर पर रात को पहुंचा था. तब प्रेमिका खाना बना रही थी इसी बीच वह उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया. जब उक्त महिला ने हल्ला किया तो ग्रामिणों ने आग बुझाई. इसके बाद उसे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कल्याणपुर लाया गया जहां चिकित्सा पदाधिकारी ने उसे बेहत इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दी है. वही घायल महिला को दो पुत्र व एक पुत्री है . उसके पति बाहर मजदूरी करते है.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
बता दें कि घायल महिला को मोतिहारी के अस्पताल में रेफर किया गया है. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी है घटना को लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही जेल भेज दिया जाएगा.

जिले में पहले भी हो चुकी है ऐसे घटना
पुलिस का कहना है कि पहली भी कई ऐसी घटनाएं हो चुकी है. सभी घटनाओं में आरोपी की के खिलाफ कार्रवाई भी हुई है. इस मामले में भी पुलिस आरोपी प्रेमा के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी.

इनपुट - पंकज कुमार

ये भी पढ़िए- Nitish Kumar: सदन में नीतीश कुमार ने किया साफ, शराब पीकर होनेवाली मौत पर मुआवजा नहीं

Trending news