Muzaffarpur News: बाइक सवार बदमाशों ने की गोलीबारी, एक बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

Muzaffarpur News: बाइक सवार बदमाशों ने की गोलीबारी, एक बदमाश गिरफ्तार

Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के मझौली धर्मदास का है. जहां सोमवार की सुबह एक बाइक से दो बदमाश पहुंचे और नवाज की रस्म अधिकार वापस लौट रहे कुछ लोगों से जगमोहन राय के घर का पता पूछा. जिसके बाद लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई. 

Muzaffarpur News: बाइक सवार बदमाशों ने की गोलीबारी, एक बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में एक बार फिर बदमाशों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. जिस से इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. गोलीबारी की घटना को बाइक सवार दो अपराधियों ने अंजाम दिया है. इस घटना में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के मझौली धर्मदास का है. जहां सोमवार की सुबह एक बाइक से दो बदमाश पहुंचे और नवाज की रस्म अधिकार वापस लौट रहे कुछ लोगों से जगमोहन राय के घर का पता पूछा. जिसके बाद लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई. बता दें कि बाइक सवार दोनों बदमाश जगमोहन राय के घर पर पहुंच गए. इसी दौरान काफी संख्या में स्थानीय लोग वहां जमा हो गए. जिसके बाद लोगों से अपने आप को घिरता देख बदमाशों ने स्थानीय लोगों पर गोली चला दी.

इसके अलावा बता दें कि इस बीच स्थानीय लोगों ने एक अपराधी को पकड़ लिया. जबकि दूसरा अपराधी बाइक लेकर भाग गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया और सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और आक्रोशित भीड़ से अपराधी को अपने कब्जे में लेते हुए अपने साथ थाना ले गई. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है.

स्थानीय मोहम्मद सज्जाद ने बताया कि जगमोहन राय के घर का पता पूछते हुए उसके ऊपर पिस्टल तान दिया और जगमोहन राय के घर पर फायरिंग कर दिया. उसके बाद स्थानीय लोग जमा हो गए और एक अपराधी को पकड़ लिया. घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई. उसके बाद पुलीस उस अपराधी को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है. जबकि दूसरा अपराधी भागने में सफल रहा. वही मौके पर मौजूद सदर थाना की पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही भागे हुए दूसरे अपराधी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar TRE 3 Paper Leak: क्या बिहार में रद्द होगी तीसरे चरण की शिक्षक भर्ती परीक्षा?

 

Trending news