Muzaffarpur: बाइक से वापस आ रहे युवक पर अपराधियों ने चलाई गोली, इलाके में मची सनसनी
Advertisement

Muzaffarpur: बाइक से वापस आ रहे युवक पर अपराधियों ने चलाई गोली, इलाके में मची सनसनी

Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम हो रहे हैं. इन अपराधियों में अब पुलिस का कोई भी खौफ नहीं रह गया है. इसी कड़ी में यहां एक बार फिर देर शाम अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम हो रहे हैं. इन अपराधियों में अब पुलिस का कोई भी खौफ नहीं रह गया है. इसी कड़ी में यहां एक बार फिर देर शाम अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने चोरी करने की नियत से एक युवक पर हमला कर दिया और गोली चला दी. जिससे युवक के हाथ में गोली लग गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, मुजफ्फरपुर में एक बार फिर देर शाम अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. यहां साहेबगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी निवासी युवक चंदन कुमार मिश्र को शहर गांव लौटने के दौरान तीन बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के लिए चंदन कुमार मिश्र को रोका और उन पर गोली चला दी, जिससे युवक के हाथ पर गोली लग गई. गोली चलने की आवाज से आसपास के लोग दौड़ वहां पहुंचे तो अपराधी वहां से भाग गए. 

लोगों ने घायल युवक को साहेबगंज पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज हो रहा है. युवक अब खतरे से बाहर बताया जा रह है. इस घटना की सूचना सरैया  पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद सरैया SDPO घटनास्थल पर पहुंचे और घायल युवक से भी बात की. 

इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया गया है. कार्रवाई की जा रही है.अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया जायेगा. वहीं, इस घटना के बाद एक बार फिर से पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. परिजनों ने जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग की है.

Trending news