Muzaffarpur News: पेड़ से लटका मिला यूट्यूबर का शव, ग्रामीणों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2359904

Muzaffarpur News: पेड़ से लटका मिला यूट्यूबर का शव, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में एक यूट्यूबर का शव गांव में एक पेड़ से लटका मिला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर आ आई. पुलिस ने यूट्यूबर गौरव कुशवाहा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Muzaffarpur News: पेड़ से लटका मिला यूट्यूबर का शव, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के तुर्की थाना क्षेत्र के छाजन में एक यूट्यूबर की डेड बॉडी पेड़ से लटकी मिली है. यूट्यूबर गौरव कुशवाहा की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं मृतक की मां ने गांव के ही कुछ लोगों पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मृतक युवक की पहचान छाजन निवासी स्वर्गीय उमेशलाल भगत के बेटे गौरव कुशवाहा के रूप में हुई है, जो यूट्यूब पर पत्रकारिता करता था. वो अपने घर में मां के साथ रहता था, उसके पिता की मृत्यु काफी वर्ष पहले हो चुकी है. मृतक की मां इंदल देवी ने बताया कि रात के 11 बजे उसे किसी का कॉल आया था, जिसके बाद वो रात में घर से बाहर निकल गया और फिर सुबह सूचना मिली कि उसके बेटे की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है.

गौरव की मां ने बताया कि गांव के ही कुछ लोग अक्सर जान से मार देने की धमकी देते थे, इसको लेकर कोर्ट में शिकायत भी की थी. इसको लेकर पुलिस को भी जानकारी थी, लेकिन पुलिस ने कभी कोइ कार्रवाई नहीं किया. सुबह में पेड़ से उसकी लाश लटकी मिली है. उसकी लाश के निकट उसका गमछा, मोबाइल और कई सामान बरामद हुआ है. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है, वहीं घटना की जांच के लिए मौके पर डॉग स्क्वायड और FSL की टीम पहुंची है और मामले की जांच कर रही है.

साथ ही इस पूरे मामले पर तुर्की थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है. मौके पर एफएसएल की टीम बुलाई गई है, जांच की जा रही है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Aaj ka Rashifal 30 July 2024 : आज इन 4 राशियों पर होने वाली है चौतरफा पैसों की बारिश, जानें अपना राशिफल

 

Trending news