Mukesh Pandey Murder Case: अपहृत प्रॉपर्टी डीलर मुकेश पांडे की जमीन विवाद में हुई हत्या, दरभंगा में मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2361431

Mukesh Pandey Murder Case: अपहृत प्रॉपर्टी डीलर मुकेश पांडे की जमीन विवाद में हुई हत्या, दरभंगा में मिला शव

Bihar Murder Case: अपहरणकर्ताओं ने मुकेश की हत्या करने के बाद शव को नदी में फेंक दिया था. दरभंगा के अलीनगर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इससे पहले पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई स्कॉर्पियो को सीतामढ़ी से बरामद कर ली है.

Mukesh Pandey Murder Case: अपहृत प्रॉपर्टी डीलर मुकेश पांडे की जमीन विवाद में हुई हत्या, दरभंगा में मिला शव

Property Dealer Mukesh Pandey Murder Case: मुजफ्फरपुर में गरहां ओपी क्षेत्र के पटियासा से सोमवार को अपहृत जमीन कारोबारी मुकेश पांडेय की हत्या कर दी गई है. मंगलवार को दरभंगा के अलीनगर थाना क्षेत्र के बलैता पुल नदी से दक्षिण कमला नदी किनारे उनके शव को पाया गया. मुकेश के भाई राजीव ने शव की तस्वीर देखकर उसकी पहचान की और पुलिस को सूचित किया. उन्होंने बताया कि शव मुकेश पांडेय का ही है और वह शव को लेकर दरभंगा जा रहे हैं.

सहारा की जमीन को लेकर चल रहा था विवाद
सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने कहा कि दरभंगा में मिले शव की पहचान के लिए पुलिस टीम के साथ मुकेश के परिवार के लोग वहां गए हैं. पुलिस को आशंका है कि अपहरणकर्ताओं ने मुकेश की हत्या के बाद शव को नदी में फेंक दिया. दरभंगा के अलीनगर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इससे पहले पुलिस ने हत्या में उपयोग की गई स्कॉर्पियो को सीतामढ़ी में बरामद कर लिया था और कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ
पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित और डीएसपी-2 विनीता सिन्हा को गरहां ओपी भेजा. उन्होंने पीड़ित के परिवार से पूछताछ की और कई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त की. पुलिस ने मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा समेत कई जिलों में छापेमारी की. इस दौरान आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

घटना के बाद सहमा हुआ है परिवार
हिरासत में लिए गए लोगों में आरोपित मुन्ना खान का बेटा और गांव की एक अन्य महिला शामिल हैं. मुन्ना खान के घर के अन्य सदस्य गायब हैं और घर पर ताला लगा हुआ है. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मुकेश और आरोपितों के बीच भूमि विवाद था. मुकेश के परिवार ने तस्वीर देखकर पुष्टि की कि शव मुकेश का ही है. परिवार को डर है कि आरोपित कुख्यात हैं, जिससे परिवार चिंतित और सहमा हुआ है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- युवाओं के लिए खुशखबरी! 1.60 लाख शिक्षकों को जल्द मिलेगी नौकरी, BPSC जानें कब जारी करेगा विज्ञापन

Trending news