सकरा के आंगनबाड़ी केंद्र में चल रहा फर्जीवाड़ा, नाम से लेकर बदल दी गई जगह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1333678

सकरा के आंगनबाड़ी केंद्र में चल रहा फर्जीवाड़ा, नाम से लेकर बदल दी गई जगह

मुजफ्फरपुर स्थित सकरा के आंगनबाड़ी केंद्र में फर्जीवाड़ा करने की नीयत से नाम से लेकर जगह तक बदल दिया गया है. इसके अलावा उस आंगनबड़ी केंद्र का नाम रामनगर की जगह मुस्लिम टोला कर दिया गया है. 

सकरा के आंगनबाड़ी केंद्र में चल रहा फर्जीवाड़ा, नाम से लेकर बदल दी गई जगह

मुजफ्फरपुरः मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में एक आंगनबाड़ी केंद्र विवादों में फंस गया हैं. केंद्र की सेविका सइदा बानो ने आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 257 के सरकारी भवन को छोड़ एक निजी जगह पर केंद्र चला रही हैं. वहीं केंद्र का नाम भी कागजो पर बदल दिया गया है. केंद्र का नाम रामनगर हैं, लेकिन कागजो पर रामनगर के जगह पर मुस्लिम टोला लिखा जा रहा है. इसके साथ हीआंगनबाड़ी केंद्र का जगह भी बदल दिया गया है. 

आंगनबाड़ी केंद्र में चल रहा फर्जीवाड़ा
बता दें कि मुजफ्फरपुर स्थित सकरा के आंगनबाड़ी केंद्र में फर्जीवाड़ा करने की नीयत से नाम से लेकर जगह तक बदल दिया गया है. इसके अलावा उस आंगनबड़ी केंद्र का नाम रामनगर की जगह मुस्लिम टोला कर दिया गया है. सेविका ने सरकारी भवन को छोड़ कर किराए के लिए निजी जगह चलाना शुरू कर दिया है. सेविका के इस कारनामे के कारण स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हैं, स्थानीय लोग सेविका और स्थानीय वार्ड सदस्य को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है. स्थानीय लोगो का कहना है सेविका मनमानी करके केंद्र को अपने स्वार्थ के लिए निजी जगह पर ले गई हैं. उसके बाद वार्ड सदस्य ने इसके नाम के साथ छेड़छाड़ करके कागजो पर रामनगर को मुस्लिम टोला लिखवा दिया हैं.

आंगनबाड़ी बदलने का क्या था कारण
मुजफ्फरपुर स्थित सकरा के आंगनबाड़ी केंद्र को लेकर सेविका सईदा बानो पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं. इन आरोप पर सईदा ने कहा कि उन्हें स्कूल कैम्पस में बने केंद्र में काफी परेशानी हो रही थी. स्कूल का बॉउंड्री के गेट का दरवाजा बंद रहता था, जिससे उन्हें दिक्क़त होती थी. इसके अलावा वहां पानी की भी समस्यायें थी. जिसके बाद उसने किराये पर निजी जगह लेकर केंद्र चलाने लगी शुरू कर दिया.

ये भी पढ़िए- JDU विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर नीतीश कुमार बोले-जो कुछ हुआ वो गलत है

Trending news