नालंदा: बिहार के नालंदा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र इलाके के नवीनगर गांव में बिजली के विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी और मारपीट हुई. इस गोलीबारी और मारपीट की घटना में उसी जगह पर बैठे-एक बच्चा समेत चार लोगों को गोली लग गई. घटना के संबंध में जख्मी ने बताया कि आज नवीनगर में सुबह से ही बिजली गुल थी. हालांकि बिजली विभाग के कर्मियों के द्वारा बिजली की समस्या को ठीक किया जा रहा था. इसी दौरान बिजली विभाग के कर्मचारियों से विवाद हुआ. जिसके बाद बिजली विभाग कर्मचारी के साथ भी मारपीट कर नवीनगर इलाके से खदेड़ दिया. उसके बाद इसी बिजली बनाने को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह विवाद गोलीबारी में तब्दील हो गई. इसी दौरान बिजली के कारण पानी की भी समस्या उत्पन्न हो गई. सुजीत कुमार ने जब बिजली बहाल करने को कहा तो दूसरे पक्ष के लोगों ने इन्हीं के परिवार के ऊपर गोलीबारी करना शुरू कर दिया. जिससे चार लोगों को गोली लग गई. इस हमले में जख्मी में लोगों में सुजीत कुमार, शिव कुमार, नीतीश कुमार और छोटू कुमार शामिल है. गंभीर हालत में सभी को रेफर किया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर दीपनगर थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.


वहीं इस घटना में घायल हुए लोगों के परिजनों ने बताया कि गांव में बिजली का काम हो रहा था. उसी दौरान बदमाशों और मिस्त्री के बीच विवाद हो गया. इसके बाद बदमाशों ने बिजली मिस्त्री की पिटाई करते हुए अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान वहां से गुजर रहे किशोर समेत चार लोगों को गोली लग गई. वहीं, दीपनगर थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह दल बल के साथ गांव में पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.


इनपुट- ऋषिकेश


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: झारखंड की महिलाएं वोट डालने में पुरुषों से ज्यादा सजग, हैरान कर देंगे चुनाव आयोग के आंकड़े