BJP नेता का विपक्ष पर हमला, लोगों से की PM के आह्वान को मनाने की अपील
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar663413

BJP नेता का विपक्ष पर हमला, लोगों से की PM के आह्वान को मनाने की अपील

नंद किशोर यादव ने लोगों से अपील की है कि इस रविवार रात नौ बजे नौ मिनट तक घर की लाइट बंद कर दरवाजे या बालकॅनी पर खड़े होकर दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जरूर जलाएं. 

नंद किशोर यादव ने ट्वीट कर विपक्ष पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: पूरा देश इस समय वैश्विक महामारी बन चुके नोवेल कोरोना वायरस (Coronavirus) से बुरी तरह प्रभावित है. इसके मद्देनजर केंद्र की नरेंद्र मोदी  (Narendra Modi) सरकार ने एहितयात के तौर पर बीमारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया है.

इसी बीच नीतीश सरकार में मंत्री नंद किशोर यादव ने ट्वीट कर  विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि केंद्र और राज्य सरकार संकट की इस घड़ी में हर समय जनता के साथ है. राज्य में छूटे हुए राशन कार्डधारियों की आधार सीडिंग कराकर उनके बैंक एकाउंट में एक-एक हजार रुपए भेजे जाएंगे. राहत के हर संभव उपाय किए जा रहे हैं. लेकिन, ये सब आरजेडी को नहीं दिख रहा, लालटेन  की रोशनी गुम हो चुकी है. लालटेन के तेल तो पार्टी के बड़बोले नेता पहले ही पी गए. 

उन्होंने आगे कहा, 'वैसे भी विपक्षी कुनबे के तमाशे के लिए लालटेन की क्या जरूरत? ये तो दिन के उजाले में बीच सड़क पर अपनी नौटंकी शुरू कर देते हैं. लेकिन, अभी ऐसा नहीं चलेगा. बिहार सहित पूरे देश में लॉकडाउन है. लॉकडाउन का पालन नहीं करनेवालों से सरकार सख्ती से निपटेगी. 

इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि एकजुट रहकर कोरोना वायरस को हराया जा सकता है. प्रधानमंत्री की पहल इसी एकजुट को मजबूत करने के लिए है. एकजुटता में ही अनुशासन भी होता है और आपदा से लड़ने की ताकत भी होती है. प्रधानमंत्री पहले भी इसके पहले भी कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ाने के लिए इस तरह का सफल प्रयोग कर चुके हैं. देश-दुनिया में उसकी खूब सराहना हुई. भले ही कुछ लोग जिनके आंखों पर राजनीति का चश्मा चढ़ा है, उन्हें हर काम में राजनीति दिखती है. ये लोग संकट के समय भी अपनी सियासी रोटियां सेंकने से बाज नहीं आते. खैर, इनकी असलियत अब किसी से छिपी नहीं है. जनता इन्हें पहचान चुकी है.

साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि इस रविवार रात नौ बजे नौ मिनट तक घर की लाइट बंद कर दरवाजे या बालकॅनी पर खड़े होकर दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जरूर जलाएं.