बिहार: नीतीश सरकार के मंत्री कर रहे लॉकडाउन का पालन, फोन पर निपटा रहे काम
Advertisement

बिहार: नीतीश सरकार के मंत्री कर रहे लॉकडाउन का पालन, फोन पर निपटा रहे काम

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर केंद्र और राज्य सरकार लगातार एहतियातन कदम उठा रही है. वहीं, बिहार की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने रविवार को राज्य को 31 मार्च तक लॉकडाउन (Lockdown) करने का ऐलान किया है.

लॉकडाउन के आदेश का पालन उसके मंत्री और नेता जरूर करते दिख रहे हैं.

पटना: कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर केंद्र और राज्य सरकार लगातार एहतियातन कदम उठा रही है. वहीं, बिहार की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने रविवार को राज्य को 31 मार्च तक लॉकडाउन (Lockdown) करने का ऐलान किया है.

इस बीच, सरकार लोगों से लॉकडाउन के आदेश का पालन करने की अपील कर रही है, लेकिन इसके बावजूद कई जगहों पर सरकार के निर्देशों का पालन नहीं किया जा रहा है. वहीं, सरकार द्वारा लॉकडाउन के आदेश का पालन उसके मंत्री और नेता जरूर करते दिख रहे हैं.

बिहार की नीतीश कुमार सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता नंद किशोर यादव पूर्णता लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. मंत्री ने लोगों से मिलना-जुलना छोड़ दिया है. साथ ही वह फोन पर ही काम कर रहे हैं.

इधर, मंत्री नंद किशोर यादव ने कहा कि लोग लॉकडाउन का पालन करें और घरों में ही रहें. उन्होंने लोगों से किसी भी तरह की लापरवाही न बरतेंने की अपील की है. बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार द्वारा लगातार जरूरी कदम उठाया जा रहा है.

इसके साथ ही सरकार लोगों से कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क और सेनिटाइजर का उपयोग करने की अपील कर रही है. लेकिन इसके बावजूद कई जगहों पर सरकार की अपील का लोगों पर कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है. वहीं, अब सरकार पर आदेश का पालन नहीं करने वालों पर सख्त हो गई है लगातार उन पर कार्रवाई की जा रही है.