Nawada Lok Sabha Seat: एनडीए उम्मीदवार विवेक ठाकुर ने कराया नॉमिनेशन, समर्थकों में दिखा उत्साह
Advertisement

Nawada Lok Sabha Seat: एनडीए उम्मीदवार विवेक ठाकुर ने कराया नॉमिनेशन, समर्थकों में दिखा उत्साह

Nawada Lok Sabha Seat: बिहार के नवादा लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने नवादा समाहरणालय पहुंचकर 28 मार्च को अपना नामांकन पर्चा भरा. उनके साथ भाजपा के कई दिग्गज साथ दिखे.

Nawada Lok Sabha Seat: एनडीए उम्मीदवार विवेक ठाकुर ने कराया नॉमिनेशन, समर्थकों में दिखा उत्साह

नवादाः Nawada Lok Sabha Seat: बिहार के नवादा लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने नवादा समाहरणालय पहुंचकर 28 मार्च को अपना नामांकन पर्चा भरा. उनके साथ भाजपा के कई दिग्गज साथ दिखे. नवादा समाहरणालय पहुंचे विवेक ठाकुर के साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, वारिसलीगंज भाजपा विधायक अरुणा देवी और भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल मेहता साथ में दिखे.

इसके पूर्व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया है. इस दौरान कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला. उन्होंने कार्यकर्ताओं से बात की और लोगों का अभिवादन किया. इसके पूर्व भाजपा कार्यालय में राजग के साथ विवेक ठाकुर ने बैठक का आयोजन किया. बैठक में जनता दल यूनाइटेड के जिला अध्यक्ष सलमान रागीव मुन्ना, भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल मेहता, वारिसलीगंज के भाजपा विधायक अरुणा देवी समेत एनडीए के कई नेता शामिल हुए थे. वही गिरिराज सिंह ने कहा कि 40 सीट पर विजय होगी.

वहीं जमुई लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पहले चरण की नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. वहीं जमुई लोकसभा को लेकर जमुई के समाहरणालय नॉमिनेशन की प्रक्रिया में किया जा रहा है. जिसको लेकर इंडिया गठबंधन से अर्चना रविदास के द्वारा जमुई समाहरणालय से नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है. जिसके बाद अर्चना रविदास ने  मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम स्थानीय हैं और दूसरे उम्मीदवार बाहरी हैं. अरुण भारती चिराग के बहनोई है. तो हम लोग के भी बहनोई ही हुए. बिना बहन के बहनोई का कोई अस्तित्व नहीं है. रहेगी तो बहन ही. वहीं युवाओं के रोजगार के सवाल पर कहा कि हमारे नेता तेजस्वी यादव जो 17 साल में नहीं हो सका. वह काम 17 महीने में ही करके युवाओं को रोजगार देने का काम किया हैं.
इनपुट-यशवन्त सिन्हा

यह भी पढ़ें- Nawada Lok Sabha Seat: भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह ने नवादा से भरा नामांकन, मनीष कश्यप ने कही ये बात