Nawada News: बंद घर में सड़ रही थी 3 महिलाओं की लाश, दुर्गंध आई तो हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2301135

Nawada News: बंद घर में सड़ रही थी 3 महिलाओं की लाश, दुर्गंध आई तो हुआ खुलासा

Nawada News: बिहार के नवादा जिले में एक बंद घर से तीन महिलाओं के शव मिले हैं. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बंद घर में सड़ रही थी 3 महिलाओं की लाश

नवादा: बिहार के नवादा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र के भलुआई गांव में संदिग्ध अवस्था में तीन महिलाओं का शव पुलिस ने बरामद किया है. शव बरामद होते ही इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि घर में कोई नहीं था. बंद घर से दुर्गंध निकल रही थी, तभी ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जब अंदर प्रवेश किया तो देखा कि तीन महिलाओं का शव घर में पड़ा हुआ है. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है.

वहीं मौके पर कौवाकोल पुलिस एवं पकरीबरावां डीएसपी पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गए हैं. मृतका की पहचान शबाना खातून,मंजू खातून, अमाना खातून रूप में की गई है. तीनों एक ही परिवार के लोग हैं. घर में एक भी पुरुष सदस्य नहीं था. वहीं घटना की जानकारी के बाद पूरे इलाका में दहशत का माहौल कायम हो गया है. वहीं पुलिस के द्वारा सभी बिंदु पर जांच की जा रही है. तीनों महिला की मौत कैसे हुई है इसकी जांच शुरू कर दी गई है. यह पूरी घटना गुरुवार की है. डीएसपी महेश चौधरी ने कहा कि फॉरेंसिक टीम को बुलाया जा रहा है. तीनों महिलाओं की मौत कैसे हुई है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

वहीं पुलिस के द्वारा अब फॉरेंसिक टीम का इंतजार किया जा रहा है. उसके बाद ही पूरे मामला की खुलासा की जाएगी. बताया जा रहा है कि तीनों महिलाओं का शव घर के अलग-अलग कमरों से बरामद किया गया है. जब पुलिस घर के अंदर घुसी तो तीनों शव अलग-अलग कमरे में पड़ा हुआ है. वहीं उनके पिता नेयाज अहमद की पहले ही मौत हो चुकी है और सेवानिवृत्त इंजीनियर थे. जबकि एक और बहन रजिया जो पेशे से शिक्षिका थी उसकी भी 2 वर्ष पूर्व स्वाभाविक मौत हुई थी. मौत की सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. हत्या या आत्महत्या के बीच पुलिस उलझी हुई है. फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का अनुसंधान आगे बढ़ पाएगा.

इनपुट- यशवन्त सिन्हा

ये भी पढ़ें- CM चंपई सोरेन की ताबड़तोड़ बैठक, किसानों की कर्ज माफी पर कही ये बात

Trending news