close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उपचुनाव: सुशील मोदी बोले- महागठबंधन में मची है भगदड़, भारी मतों से जीतेगा NDA

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए और यूपीए में 20 प्रतिशत वोटों का अंतर था. लेकिन इस उप चुनाव में जीत उससे भी बड़ी होगी. 

उपचुनाव: सुशील मोदी बोले- महागठबंधन में मची है भगदड़, भारी मतों से जीतेगा NDA
सुशली मोदी ने कहा कि भारी मतों से जीतेगा एनडीए (फाइल फोटो)

बांका: बिहार (Bihar) में होने वाले उपचुनाव के लिए राजनीतिक दलों द्वारा जोरों- शोरों से प्रचार चल रहा है. इसी क्रम में बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) बाकां के बेलहर विधानसभा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. 

सुशील मोदी ने विधानसभा का दौरा किया और रोड शो के जरिए जेडीयू उम्मीवार के समर्थन में वोट मांगा. उनके साथ राज्य सरकार में राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल भी मौजूद रहे.

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में एनडीए  (NDA) मजबूत है और राज्य में होने वाले उपचुनाव (Bihar Bypoll) में एनडीए सभी सीटों पर भारी मतों से जीत दर्ज करेगी.

उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में बिहार की जनता ने महागठबंधन (Grand Alliance) को करारी शिकस्त दी थी और अब इसमें भगदड़ मची हुई है. साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए और यूपीए में 20 प्रतिशत वोटों का अंतर था. लेकिन इस उप चुनाव में जीत उससे भी बड़ी होगी. 

वहीं, बीते दिनों बिहार में आई आपदा को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि विपक्ष कहीं भी दिखाई नहीं पड़ रहा है. साथ ही, बिहार की जनता एनडीए के साथ है. उन्होंने कहा कि आपदा के सरकारी खजाने पर पहला अधिकार पीड़ितों का है. 

सुशील मोदी ने कहा कि अगर बिहार में बाढ़ नहीं आती तो, ये सारे पैसे राज्य के विकास पर खर्च किए जाते. 

आपको बता दें कि बिहार की पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को उप चुनाव होने हैं. जबकि वोटों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी.