close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना के गांधी मैदान में होगी NDA की रैली, एक मंच पर दिखेंगे पीएम मोदी और नीतीश कुमार

बिहार में आगामी चुनाव को लेकर पटना के गांधी मैदान एनडीए की विशाल रैली की जाएगी. इस रैली की तारीख भी तय कर ली गई है. 

पटना के गांधी मैदान में होगी NDA की रैली, एक मंच पर दिखेंगे पीएम मोदी और नीतीश कुमार
पटना के गांधी मैदान में एनडीए की विशाल रैली होगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बिहार में आगामी चुनाव को लेकर पटना के गांधी मैदान एनडीए की विशाल रैली की जाएगी. इसका फैसला एनडीए के नेताओं ने कर लिया है. और रैली की तारीख भी तय कर ली गई है. रविवार को एनडीए नेताओं की प्रेसवार्ता में रैली को लेकर ऐलान किया गया है. जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने घोषणा करते हुए कहा मार्च में पटना के गांधी मैदान में एनडीए के विशाल रैली की जाएगी. और इस रैली में एनडीए के सभी बड़े नेताओं के साथ सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी भी शामिल होंगे.

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण ने रविवार को ऐलान करते हुए कहा कि आगामी 3 मार्च को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में एनडीए की विशाल रैली होगी. इसमें बीजेपी, एलजेपी और जेडीयू के सभी बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे. इसके लिए अभी से ही सभी को आमंत्रण भेजा जा रहा है.

उन्होंने कहा कि इसके लिए पीएम मोदी को भी शामलि होने के लिए आग्रह किया गया है. वह भी इस रैली में शामिल होंगे. रैली के लिए सभी नेताओं की सहमति हो गई है. इसमें नीतीश कुमार और रामविलास पासवान और अन्य नेता भी शामलि होंगे.

एलजेपी के नेता पशुपति पारस ने भी कहा कि पीएम मोदी की भी इस रैली में सहमति मिल जाएगी. अन्य नेताओं ने सहमति दे दी है. उन्होंने कहा कि गांधी में इतनी विशाल रैली होगी जो 30-40 सालों में ऐसी रैली नहीं हुई होगी. उन्होंने कहा कि 6 से 20 मार्च के बीच चुनाव का नोटिफिकेशन जारी होगा इसलिए यह रैली 3 मार्च को आयोजित की जाएगी.

वहां मौजूद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि इस विशाल रैली में केंद्र सरकार 5 वर्षों का हिसाब देगी और नीतीश कुमार भी अपने 15 साल के विकास का हिसाब देंगे. वहीं, उन्होंने कहा कि रैली में कांग्रेस और विपक्षी दलों से हिसाब भी मांगा जाएगा. इसलिए इस रैली में हिसाब लेने और हिसाब देने का काम किया जाएगा. 

आपको बता दें कि एनडीए की रैली के लिए सीएम नीतीश कुमार ने भी लोक संवाद कार्यक्रम के दौरान जिक्र किया था. और उन्होंने कहा था कि इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे इसके लिए उनसे समय मांगा जा रहा है.