मुंगेर में नए DM-SP नियुक्त, रचना पाटिल और मानवजीत सिंह ढिल्लो को मिली कमान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar775512

मुंगेर में नए DM-SP नियुक्त, रचना पाटिल और मानवजीत सिंह ढिल्लो को मिली कमान

बिहार के मुंगेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसा के बाद आज चुनाव आयोग ने वहां की एसपी लिपि सिंह और डीएम राजेश मीणा को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है.

मुंगेर में नए डीएम और एसपी की नियुक्ति हो गई है.

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसा के बाद आज चुनाव आयोग ने वहां की एसपी लिपि सिंह और डीएम राजेश मीणा को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है. वहीं, मुंगेर में नए एसपी और डीएम को भी नियुक्त कर दिया गया है. 

रचना पाटिल को मुंगेर का नया डीएम बनाया गया है. साथ ही, आईपीएस अधिकारी मानवजीत सिंह ढिल्लो को जिले का नया एसपी बनाया गया है. दोनों चुनाव आयोग के निर्देश पर मुंगेर के लिए रवाना हो चुके हैं. पटना एयरपोर्ट से वो मुंगेर के लिए गए हैं. तत्काल प्रभाव से दोनों मुंगेर में पदभार ग्रहण करेंगे. 

आपको बता दें कि मुंगेर हिंसा मामले में चुनाव आयोग ने मगध कमिश्नर असगबा चुबा आओ को पूरे मामले की जांच करने का आदेश दिया है. साथ ही चुनाव आयोग ने उन्हें सात दिनों के अंदर कमिश्नर को रिपोर्ट सौंपने का निर्देश भी दिया है.

आपको बता दें कि आज मुंगेर में आक्रोशित लोगों ने बवाल किया है. लोगों ने एसपी और एसडीओ के कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की. आक्रोशित लोगों ने पुरबसराय गाड़ी और पुलिस वाहन में आग लगा दी और थाने पर भी पथराव किया.