close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जेडीयू को मजबूती देने झारखंड आएंगे नीतीश कुमार, कार्यकर्ताओं में फूकेंगे उत्साह

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिरकत करेंगे और झारखंड में संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से कार्यकर्ताओं में जान फूकेंगे.

जेडीयू को मजबूती देने झारखंड आएंगे नीतीश कुमार, कार्यकर्ताओं में फूकेंगे उत्साह
नीतीश कुमार झारखंड में संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से कार्यकर्ताओं में जान फूकेंगे.

रांची: आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव में अपनी उपस्थिति मजबूती के साथ दर्ज कराने के उद्देश्य से सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों पर जोर शोर से लग गई है. इसी क्रम में जेडीयू का राज्य स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन 7 सितंबर को राजधानी रांची के बाईपास रोड स्थित द कार्निवल हॉल में होना निश्चित हुआ है जिसमें जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिरकत करेंगे और झारखंड में संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से कार्यकर्ताओं में जान फूकेंगे.

वहीं, मौजूदा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष सलखन मुर्मू ने जेडीयू से बीजेपी और जेएमएम की तुलना करते हुए कहा कि जेडीयू शराब के खिलाफ है तो बीजेपी किराना दुकान में भी शराब बेचना चाहती है. साथ ही जेएमएम लगातार झारखंड में आदिवासियों को वोट के नाम पर बरगलाने का काम करती है. आगामी विधानसभा चुनाव में जेडीयू इन दोनों पार्टियों को जवाब देगी. 

 

वहीं, शराबबंदी पर बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर निकाल के हमारी सरकार ने निर्णय लिया है कि शराब हम बंद करेंगे लेकिन एक जागरूकता के साथ और ऐसे गांव को हम लोग सम्मानित भी कर रहे हैं जो शराब से मुक्त हैं नशा मुक्त हैं

बहरहाल जेडीयू शराबबंदी और झारखंड में नीतीश मॉडल की बात कर रही हो लेकिन वास्तविकता उनकी दावों से कोसों दूर है. झारखंड में जेडीयू का चुनाव सिंबल भी फ्रीज हो चुका है. जेडीयू झारखंड में 81 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का दावा कर रही है लेकिन सही मायने में जेडीयू झारखंड में अपनी जमीन की तलाश में जुटी है.