झारखंड: क्वार्टर में मिली नर्स की लाश, मेडिकल कर्मियों में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar725938

झारखंड: क्वार्टर में मिली नर्स की लाश, मेडिकल कर्मियों में फैली सनसनी

चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में कार्यरत 45 साल की एक स्टाफ नर्स की संदेहास्पद परिस्थिति में, उसके क्वार्टर के बरामदे में लाश मिलने से सनसनी फैल गई.

 45 साल की एक स्टाफ नर्स की संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने से हड़कंप मच गया.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

चक्रधरपुर: झारखंड में एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट काल में, मेडिकल स्टाफ जान की बाजी लगाकर काम कर रहे हैं, तो वहीं, दूसरी तरफ चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में कार्यरत 45 साल की एक स्टाफ नर्स की संदेहास्पद परिस्थिति में, उसके क्वार्टर के बरामदे में लाश मिलने से सनसनी फैल गई.

रविवार सुबह तड़के जब अस्पताल परिसर में स्थित नर्स के ही क्वार्टर में उसकी लाश देखी गई तो, उसके के मुंह से झाग निकल रहा था. वह अपने क्वार्टर के बाहर एक खटिया पर बेसुध पड़ी मिली. मृतक स्टाफ नर्स का नाम माइग्रेट केरकेट्टा है.

वहीं, घटना की सूचना के बाद चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में काम करने वाले सभी मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर नर्स के क्वार्टर पहुंचे. इस दौरान, यह भी देखा गया कि, नर्स की लाश के पांव में खून निकल रहा था. मेडिकल स्टाफ के द्वारा चक्रधरपुर थाना को इसकी सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में पदस्थापित स्टाफ नर्स माइग्रेट केरकेट्टा शनिवार देर रात अपनी ड्यूटी पूरी कर, अपने क्वार्टर लौटी थी. लेकिन रविवार सुबह उसकी लाश घर के बरामदे में, संदेहास्पद स्थिति में मिलने से पूरे अस्पताल के मेडिकल कर्मियों में सनसनी फैल गई है.

आशंका यह भी जाहिर की जा रही है कि, नर्स को किसी सांप ने काटा होगा. सांप के जहर से उसकी मौत हुई होगी. लेकिन यह भी समझ से परे है कि, उसने किसी को मदद के लिए आवाज भी नहीं दी, जबकि अस्पताल परिसर में कई क्वार्टर हैं, जिसमें मेडिकल स्टाफ रहते हैं.

एक तरफ कोरोना संकट काल में संक्रमण का खतरा मोल लोगों की जान बचाने में, मेडिकल स्टाफ लगे हैं, वहीं, दूसरी तरफ अस्पताल के सामने हुए मेडिकल स्टाफ की मौत से स्वास्थ्य कर्मियों में शोक की लहर है.