बिहार: दो भाइयों के बीच गोलीबारी में दो बच्चे हुए घायल, एक की स्थिति गंभीर
Advertisement

बिहार: दो भाइयों के बीच गोलीबारी में दो बच्चे हुए घायल, एक की स्थिति गंभीर

 लखीसराय के अमहरा ओपी क्षेत्र के मोरमा गांव में भूमि विवाद को लेकर दो भाईयों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. गोलीबारी की घटना में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गया.

गोलीबारी की घटना में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय के अमहरा ओपी क्षेत्र के मोरमा गांव में भूमि विवाद को लेकर दो भाईयों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. गोलीबारी की घटना में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गया.

जहां एक बच्चे की स्थिति गंभीर है और उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेगूसराय रेफर कर दिया गया है जबकि बच्ची का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घायल के परिजनों ने बताया कि उनके बच्चे घर के बाहर खड़े थे तभी गोली लग गई.

आपको बता दें कि मोरमा गांव में मोरमा पंचायत का मुखिया विजय यादव का अपने भाई रामचंद्र यादव से भूमि विवाद चल रहा है और इसको लेकर पहले भी गोलीबारी की घटना हो चुकी है और जेल भी जा चुका है.

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ रंजन कुमार ने सदर अस्पताल पहुंचे और परिजनों से मामले की जानकारी ली. एसडीपीओ ने बताया कि भूमि विवाद में गोलीबारी हुई है, पहले भी कार्रवाई की गई है.

उन्होंने बताया कि वो खुद एवं उनके साथ कबैया थाना प्रभारी राजीव कुमार के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मोरमा गांव पहुंच कर छापेमारी शुरू कर दी है. फिलहाल छापेमारी जारी है.