छपरा: बाइक-कार में जबरदस्त टक्कर, एक की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

छपरा: बाइक-कार में जबरदस्त टक्कर, एक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

 इस घटना में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि वाहन चालक कार छोड़कर फरार हो गया.

हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा: बिहार के छपरा में रविवार देर रात बाइक और वैगनआर कार की आमने-सामने भिड़ंत में एक बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई. घटना नगरा ओपी  थाना क्षेत्र के छपरा मशरक मुख्य मार्ग के पास की है.

जानकारी के अनुसार, युवक बाइक से नगरा से घर जा रहा था कि तभी तेज रफ्तार से छपरा की तरफ से आ रही वैगनआर कार ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि वाहन चालक कार छोड़कर फरार हो गया.

वहीं, घटना की सूचना पाकर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर कार और बाइक को जब्त कर लिया. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. 

इधर, घटना की खबर जैसे है मृतक के परिजन को लगी, घर मे कोहराम मच गया. परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों की मानें तो, मृतक तीन भाइयों में से सबसे छोटा था. मृतक के भाई ने बताया कि वह पुलिस विभाग में सिवान में कार्यरत था, जो कि दो दिन पहले घर छुट्टी में घूमने के लिए आया था.

पुलिस अधिकारी ने कहा बाइक और वैगनआर कार को जब्त कर लिया गया है. साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस आरोपी चालक को पकड़ने की कोशिश में जुटी है.