close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चक्रधरपुर: शुभम हत्याकांड में नया मोड़, पूछताछ किए गए शख्स की 24 घंटे के अंदर संदेहास्पद मौत

इस मामले में चक्रधरपुर के विधायक शशिभूषण सामड के बयान ने पुलिस महकमे को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है.

चक्रधरपुर: शुभम हत्याकांड में नया मोड़, पूछताछ किए गए शख्स की 24 घंटे के अंदर संदेहास्पद मौत
शशिभूषण सामड ने आरोप लगाया है की पुलिस की पिटाई से सोनचांद सरदार की मौत हुई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चक्रधरपुर: झारखंड के चक्रधरपुर के छात्र शुभम हत्याकांड मामले में एक बड़ा मामला सामने आया है. शक के आधार पर हिरासत में रखकर जिस शख्स से पुलिस पूछताछ कर रही थी, उस शख्स की पुलिस द्वारा छोड़ने के 24 घंटे के भीतर संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. 

इस मामले में चक्रधरपुर के विधायक शशिभूषण सामड के बयान ने पुलिस महकमे को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है. शशिभूषण सामड ने आरोप लगाया है की पुलिस की पिटाई से सोनचांद सरदार की मौत हुई है. सोनचांद मवेशी चराकर परिवार चलाता था. ग्रामीणों के विरोध और दबाव के बाद के बाद पुलिस ने उसे छोड़ा था लेकिन पुलिस के छोड़ने के बाद महज 24 घंटे में उसकी संदेहास्पद मौत हो गयी है. 

इधर पुलिस और डॉक्टर इस मौत को आत्महत्या बता रहे हैं. पुलिस का कहना है की सोनचांद की पत्नी ने कीटनाशक खाकर मौत होने की सुचना पुलिस को दी है. लेकिन किन कारणों से सोनचांद ने कीटनाशक खाया इसका जवाब पुलिस के पास नहीं है. मिली जानकारी के अनुसार सोनचांद के शव की आज मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में विडियोग्राफी के साथ पोस्टमार्टम होगा. 

विधायक शशिभूषण का कहना है किपुलिस शुभम के असल गुनहगारों को बचाने के लिए गरीब और असहाय लोगों पर अत्याचार कर रही है. वो इस मामले को शीतकालीन सत्र में उठाएंगे और विधानसभा में धरना देंगे. 

लगातार शुभम हत्याकांड उलझता जा रहा है. विपक्ष छात्र शुभम की हत्या के मामले में पुलिस और सरकार पर लगातार हमले कर रही है. नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने भी चाईबासा के पार्टी कार्यक्रम में बीजेपी सरकार पर शुभम हत्याकांड में लीपापोती करने का आरोप लगाया है.