झारखंड : गुमला में प्रतिबंधित मांस को लेकर विवाद, एक की मौत, 3 घायल

एसपी ने बताया कि इस विवाद में मारपीट की नौबत आ गई, जिसमें 4 लोग घायल हो गए. घायलों में से एक की मौत हो गई. तीन लोग अभी भी गंभीर रूप से घायल हैं.

झारखंड : गुमला में प्रतिबंधित मांस को लेकर विवाद, एक की मौत, 3 घायल
घटनास्थल पर परिस्थियों को जायजा लेते गुमला एसपी.

गुमाला : झारखंड के गुमला जिला के डुमरी थाना क्षेत्र स्थित जुरमु में प्रतिबंधित मांस को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं, इस घटना में तीन लोग घायल भी हो गए हैं. इस मामले में गुमला एसपी अंजनी कुमार झा ने बताया कि गोवंश की हत्या कर मांस बनाया जा रहा था. इसी क्रम में ग्रामीणों ने इसका विरोध किया. फिर दोनों गुटों में विवाद हो गया.

एसपी ने बताया कि इस विवाद में मारपीट की नौबत आ गई, जिसमें 4 लोग घायल हो गए. घायलों में से एक की मौत हो गई. तीन लोग अभी भी गंभीर रूप से घायल हैं.

घायलों के सदर अस्पताल में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स में भर्ती कराया गया है. एसपी अंजनी कुमार झा ने कहा कि इस हत्या के मामले में 7 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस ने दो आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि गोवंश की हत्या पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है. बावजूद कुछ लोगों ने यह अपराध किया है. पुलिस उनके खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज करेगी. एसपी ने कहा कि स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए इलाके में कैंप कर रही है. मैं खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहा हूं. धीरे-धीरे स्थिति सामान्य हो रही है.