बिहार में एक और मामला, NMCH में भर्ती महिला पाई गई कोरोना पॉजिटिव
Advertisement

बिहार में एक और मामला, NMCH में भर्ती महिला पाई गई कोरोना पॉजिटिव

महिला किसी कोरोना पॉजिटिव मरीज की वजह से संक्रमित हुई है. फिलहाल उसे पटना के एनएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. इस तरह से बिहार में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 11 पर पहुंच गई है.

बिहार में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला, कुल 11 तक पहुंच गई है संख्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार में कोरोना पॉजिटिव पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. शनिवार को एक और मामला सामने आया जिसमें एक 30 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. पटना के RMRI ने इसकी पुष्टि की है. 

दरअसल, पटना सिटी के अगमकुआं स्थित RMRI में आज सुबह यानी शनिवार को 161 ब्लड सैंपल्स की जांच की गई. इस जांच में 159 संदिग्धों का रिपोर्ट नेगेटिव मिला तो वहीं एक लखीसराय की महिला का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है.

बताया जा रहा है कि महिला किसी कोरोना पॉजिटिव मरीज की वजह से संक्रमित हुई है. फिलहाल उसे पटना के एनएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. इस तरह से बिहार में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 11 पर पहुंच गई है.

इससे पहले पटना सिटी के अगमकुआं स्थित RMRI में 90 ब्लड सैंपल्स की जांच के बाद यह सामने आया कि उसमें से एक मरीज की जांच पॉजिटिव पाई गई है.

इसके अलावा 90 में से 89 मरीज निगेटिव पाए गए हैं. वही NMCH के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 24 वर्षीय महिला की जांच पॉजिटिव पाई गई है. RMRI ने इस बात की पुष्टि की है. 

बिहार में अब तक 900 से भी ज्यादा कोरोना संदिग्ध मरीज पाए गए हैं. अब तक कुल 11 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. पटना में 5 मामले, मुंगेर में 3, सीवान से 1, लखीसरीय से 1 और एक नालंदा से मरीज मिले हैं. कई अन्य सैंपल्स की जांच अभी जारी है.