पटना: कानून-व्यवस्था पर विपक्ष ने उठाए सवाल, कहा-क्राइम बढ़ना सरकार की विफलता
Advertisement

पटना: कानून-व्यवस्था पर विपक्ष ने उठाए सवाल, कहा-क्राइम बढ़ना सरकार की विफलता

सीएम नीतीश कुमार लगातार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बैठक कर रहे हैं और अधिकारियों कई जरूरी निर्देश भी दिए गए. बावजूद इसके क्राइम के ग्राफ में कोई कमी आती नहीं दिख रही है. इस मुद्दे पर फिलहाल राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. 

क्राइम के मुद्दे पर फिलहाल राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. सीएम नीतीश कुमार लगातार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बैठक कर रहे हैं और अधिकारियों कई जरूरी निर्देश भी दिए गए. बावजूद इसके क्राइम के ग्राफ में कोई कमी आती नहीं दिख रही है. इस मुद्दे पर फिलहाल राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. 

आरजेडी (RJD) प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि सुशासन की सरकार नीतीश सरकार में पुलिस पस्त हो चुकी है और अपराधी मस्त हैं. तेजस्वी यादव ने सुशासन पर ठीक सवाल उठाए हैं. सीएम नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा है. पुलिस वसूली में व्यस्त रहती है.

वहीं, कांग्रेस नेता राजेश राठौर ने नीतीश सरकार पर भी हमला बोला है. पुलिस को स्वतंत्र छोड़े नीतीश कुमार बिहार में अपराध के लिए सीएम नीतीश कुमार जिम्मेदार हैं. गृह मंत्रालय नीतीश कुमार को अब छोड़ देना चाहिए. 

आरएलएसपी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनंद ने कहा है कि सभी बिहार वासी चिंतित हैं. अपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है. सरकार भी चिंतित है और निश्चित रूप से कदम उठाने की जरूरत है.