बिहार चुनाव: पप्पू यादव का बड़ा बयान- BJP-RJD में सांठगाठ, नीतीश को हराना उनका मकसद
Advertisement

बिहार चुनाव: पप्पू यादव का बड़ा बयान- BJP-RJD में सांठगाठ, नीतीश को हराना उनका मकसद

उन्होंने खासकर नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है और कहा है कि मैं 156 सीटों पर चुनाव लड़ रहा हूं और 156 घंटे हवा में रहा. मुझे प्रचार के दौरान ऐसा लगा कि नीतीश कुमार थके हुए इंसान हैं. 

पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: जाप नेता पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने आज पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने खासकर नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है और कहा है कि मैं 156 सीटों पर चुनाव लड़ रहा हूं और 156 घंटे हवा में रहा. मुझे प्रचार के दौरान ऐसा लगा कि नीतीश कुमार थके हुए इंसान हैं. वो कृपा पर सीएम बने हैं. 

पप्पू यादव ने कहा कि पिछली बार उन्होंने डीएनए पर वोट मांगा था. इस बार मेरा आखिरी चुनाव है बोलकर इमोशनल ब्लैकमेल कर रहे हैं. नीतीश कुमार (Nitish kumar) राजनीति से सन्यास ने लेना चाहिए. यदि बीजेपी से कम सीट लाते हैं तो उन्हें सीएम की दावेदारी नहीं करनी चाहिए. 

साथ ही बीजेपी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चुनाव के पहले ही मास्टर प्लान तैयार कर चुकी है. बीजेपी ने एलजेपी को आगे किया. वीआईपी को 11 सीटें देने वाली बीजेपी क्या एलजेपी को 30 सीट नहीं दे सकती थी. 

उन्होंने कहा कि बीजेपी नीतीश कुमार को हराना चाहती है. बीजेपी आरजेडी की सांठ गाठ हो चुकी है. बीजेपी ने लालू परिवार पर चल रहे जांच को रुकवाया है. बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नेता के घर पर बात चीत हुई.