जमशेदपुर में नीलांचल एक्सप्रेस में गंदगी होने पर भड़के यात्री, ट्रेन रोककर किया हंगामा

नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन के यात्रियों ने कोच में गंदगी फैले होने के विरोध में हंगामा किया. यात्रियों ने ट्रेन के कोचों में फैली गंदगी की सफाई नहीं होने का आरोप लगाते हुए गाड़ी को रोक दिया. 

जमशेदपुर में नीलांचल एक्सप्रेस में गंदगी होने पर भड़के यात्री, ट्रेन रोककर किया हंगामा
नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन के यात्रियों ने कोच में गंदगी फैले होने के विरोध में हंगामा किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर स्टेशन पर बुधवार सुबह नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन के यात्रियों ने कोच में गंदगी फैले होने के विरोध में हंगामा किया. यात्रियों ने ट्रेन के कोचों में फैली गंदगी की सफाई नहीं होने का आरोप लगाते हुए गाड़ी को रोक दिया. 

बाद में रेल अधिकारियों द्वारा सफाई की व्यवस्था कराये जाने के बाद ट्रेन आगे बढ़ सकी. बुधवार सुबह दिल्ली-पुरी नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही टाटानगर स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर पहुंची, यात्रियों ने नीचे उतर कर हंगामा मचाना शुरू कर दिया. 

उनका कहना था कि ट्रेन के कोच में चारों ओर गंदगी बिखरी है, जिससे वे परेशान हैं, लेकिन शिकायत करने के बाद भी कचरे की सफाई नहीं हो रही है. बाद में रेल अधिकारियों ने कोचों की सफाई करायी,जिसके बाद ट्रेन आगे रवाना की गई.

इस दौरान हालांकि स्टेशन पर बाकी लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. काफी देर हंगामे के बाद आखिरकार ट्रेन को स्टेशन से रवाना किया गया.