जब लालू प्रसाद यादव किसी से नहीं डरे तो उनका बेटा किसी से क्यों डरेगा, हम लड़ते रहेंगे: तेजस्वी यादव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1652689

जब लालू प्रसाद यादव किसी से नहीं डरे तो उनका बेटा किसी से क्यों डरेगा, हम लड़ते रहेंगे: तेजस्वी यादव

लैंड फाॅर जाॅब घोटाले में ईडी और सीबीआई के एक्शन से परेशान बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिल्ली से लौटने के बाद बीजेपी पर बड़ा हमला किया है. तेजस्वी ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव संघर्ष करते हुए कभी नहीं झुके. वे हमेशा सांप्रदायिक शक्तियों से लड़ते रहे तो उनका बेटा भी झुकने वाला नहीं है.

(फाइल फोटो)

पटना: लैंड फाॅर जाॅब घोटाले में ईडी और सीबीआई के एक्शन से परेशान बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिल्ली से लौटने के बाद बीजेपी पर बड़ा हमला किया है. तेजस्वी ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव संघर्ष करते हुए कभी नहीं झुके. वे हमेशा सांप्रदायिक शक्तियों से लड़ते रहे तो उनका बेटा भी झुकने वाला नहीं है. हम अपनी लड़ाई लड़तंे रहेंगे. शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर तेजस्वी यादव ने ये बातें कहीं. तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के बाल पक गए हैं. बूढ़े हो गए हैं और बीमार भी हैं लेकिन वे लड़ रहे हैं. उनकी ये लड़ाई अल्पसंख्यक, दबे कुचले और गरीब लोगों के लिए है.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, ये लोग देश को क्या बनाना चाहते हैं. लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं. देश के संविधान को खत्म करने पर आमादा हैं. देश में मुद्दे की बात नहीं हो रही है. हम पढ़ाई, दवाई, कमाई और सिंचाई की बात कर रहे हैं लेकिन देखने वाली बात है कि बीजेपी क्या बात कर रही है. 

इससे पहले लैंड फाॅर जाॅब घोटाले में तेजस्वी यादव को ईडी ने दिल्ली तलब कर नौ घंटे तक पूछताछ की थी. उनकी बहनें भी ईडी के रडार पर आ गई हैं. पूछताछ के बाद तेजस्वी यादव ने ईडी और सीबीआई के बहाने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था. तेजस्वी यादव ने कहा था कि यह पहले से तय है कि ये लोग 2024 के चुनाव को लेकर डराने का काम कर रहे हैं. यह सब लोकसभा चुनाव 2024 तक चलता रहेगा. तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि जब हमने कुछ कहा ही नही है तो सजा क्या देंगे ये लोग. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: भाजपा का बिहार के लिए नया गेमप्लान, मांझी-शाह और चिराग-नित्यानंद ने बढ़ाई महागठबंधन की टेंशन

लैंड फाॅर जाॅब घोटाले में लालू प्रसाद यादव और मीसा भारती जमानत पर हैं. तेजस्वी यादव के आवास और राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई और ईडी की रेड पड़ चुकी है. साथ में उनकी बहनों के अलावा राजद के पूर्व विधायक अबू दोजाना के आवास पर भी छापेमारी की गई थी. लैंड फाॅर जाॅब घोटाला तब की है, जब लालू प्रसाद यादव मनमोहन सिंह के पहले कार्यकाल में रेल मंत्री हुआ करते थे. लालू प्रसाद यादव पर आरोप है कि उनके कार्यकाल में ग्रुप डी की नौकरी देने के बदले कुछ लोगों की जमीन सस्ते दामों पर खरीद लिया गया था.

Trending news