Bihar News: बिहार में फिर संदिग्ध परिस्थितियों में 5 की मौत, जहरीली शराब से जान जाने की आशंका के बाद हड़कंप!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1970184

Bihar News: बिहार में फिर संदिग्ध परिस्थितियों में 5 की मौत, जहरीली शराब से जान जाने की आशंका के बाद हड़कंप!

Bihar News: सीतीमढ़ी में हाल ही में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत के बाद स्थानीय प्रशासन ने कार्रवाई कर कई पुलिसवालों को निष्काषित कर दिया था. अभी यह मामला ठंडा भी नहीं पड़ा है कि बिहार के गोपालगंज से जो खबर निकलकर सामने आ रही है वह सबको चौंका देने वाली है.

फाइल फोटो

गोपालगंज: Bihar News: सीतीमढ़ी में हाल ही में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत के बाद स्थानीय प्रशासन ने कार्रवाई कर कई पुलिसवालों को निष्काषित कर दिया था. अभी यह मामला ठंडा भी नहीं पड़ा है कि बिहार के गोपालगंज से जो खबर निकलकर सामने आ रही है वह सबको चौंका देने वाली है. हालांकि पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य बिहार में अवैध शराब की बिक्री और जहरीली शराब से मौत का मामला हर दिन सुनने को मिलता है. ऐसे में आपको बता दें कि बिहार के गोपालगंज में भी पांच लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के बाद हड़कंप मच गया है. 

गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में यह मौतें हुई हैं. इन सभी मौतों को लेकर आशंका जताई जा रही है कि सभी मौतें जहरीली शराब के सेवन की वजह से हुई है. वहीं जिला प्रशासन इन सभी मौतों की वजह कोई बीमारी, फूड प्वाइजनिंग और हार्ट अटैक को बता रहा है. 

ये भी पढ़ें- एक्शन में केके पाठक! टीचरों की पोस्टिंग में गड़बड़ी पर मांगा जवाब, हड़कंप जारी

इन 5 संदिग्ध मौतों के बाद इन सभी के परिजनों में से 4 के परिजनों ने शवों का अंतिम संस्कार करा दिया है. जबकि गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में एक शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. साथ ही यहां ही दो लोग और बीमार भी बताए जा रहे हैं. इनका भी इलाज जारी है. 

मृतकों की पहचान सिकंदर साह, सुरेश राम, टिंकु राम, रोहित शर्मा और झगरू राम के रूप में हुई है और सभी बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के ही रहनेवाले हैं. इन सभी मृतकों में से केवल सुरेश राम के शव का पोस्टमार्टम कराया जा सका है. जबकि गोपालगंज के डीएम का इन मौत के मामलों को लेकर कहना है कि सभी किसी ना किसी बीमारी से ग्रसित थे और अलग-अलग अस्पतालों में इनका इलाज कराया जा रहा था. 

हालांकि इन मौतों के बाद बिहार में विपक्षी दल भाजपा ने सरकार को आड़े हाथों लिया है. लखीसराय और वैशाली में छठ के दौरान हुई गोलीबारी और सीतामढ़ी और गोपालगंज में जहरीली शराब से लोगों की मौत पर जमकर निशाना साधा है और कहा कि इस सरकार से बिहार संभल ही नहीं रहा है. जहरीली शराब से मौत के मामलों को प्रशासन द्वारा छिपाए जाने का भी आरोप लगाया है. 
 

Trending news