अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारी हुई तेज, प्रदेश अध्यक्ष ने इन्हें दिया निमंत्रण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1386882

अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारी हुई तेज, प्रदेश अध्यक्ष ने इन्हें दिया निमंत्रण

Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह 11 अक्टूबर को बिहार के दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान सिताब दियारा में आयोजित लोकनायक जय प्रकाश के 120 वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में वो भाग लेंगे.

अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारी हुई तेज, प्रदेश अध्यक्ष ने इन्हें दिया निमंत्रण

छपरा: Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह 11 अक्टूबर को बिहार के दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान सिताब दियारा में आयोजित लोकनायक जय प्रकाश के 120 वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में वो भाग लेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगमन पर सारण जिले के प्रबुद्ध लोगों को इस कार्यक्रम शामिल होने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने निमंत्रण दिया. छपरा पहुंचे संजय जायसवाल ने एक कार्यक्रम के जरिये लोगो को सिताबदियारा चलने का निमंत्रण दिया.

बिहार और उत्तर प्रदेश के लिये गौरव का विषय
प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने इस मौके पर कहा कि जेपी की जन्मस्थली सिताबदियारा का जय प्रकाश नारायण स्मारक राष्ट्रीय स्मारक के रूप में घोषित होने जा रही है. 11 अक्टूबर को जेपी के जन्म जयंती समारोह में देश के गृह मंत्री इसकी घोषणा करेंगे. इसके अलावा वो जेपी की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे. साथ ही एक विशाल जनसभा को संबोधित भी करेंगे. जेपी की जन्मस्थली का राष्ट्रीय स्मारक घोषित होना बिहार और उत्तर प्रदेश के लिये एक गौरव का विषय है.

बीजेपी ने पूरी ताकत झोंकी
बता दें कि 11 अक्टूबर को लोकनायक जयप्रकाश नारायण की 120 वीं जयंती समारोह पर होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने कि लिए बिहार बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. गृह मंत्री के सिताबदियारा में आगमन को लेकर भाजपा के शीर्ष नेता लगातार दौरा कर रहे हैं. कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा लोगों की सहभागिता के लिए जनसंपर्क कर रहे है. आज भी जिला मुख्यालय में एक जनसंवाद का आयोजन किया गया. जिसमे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शिरकत कर लोगो को ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को पहुंचने का आह्वान किया. 

इनपुट- राकेश

ये भी पढ़ें- ईद मिलादुन्नबी का निकाल रहे थे जुलूस, हाइटेंशन तार की चपेट में आने से एक की मौत, 6 घायल

Trending news