Ank Jyotish 28 August 2024: आज इस मूलांक की परेशानियां होगी कम, पढ़ें अंक राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2403873

Ank Jyotish 28 August 2024: आज इस मूलांक की परेशानियां होगी कम, पढ़ें अंक राशिफल

Ank Jyotish 28 August 2024: इस साल आपके जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं और कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें और व्यापार में धोखा मिलने की संभावना है. कोई नया काम शुरू करने से बचें. इस साल सफलता पाने के लिए मंदिर जाकर भगवान के दर्शन करें.

Ank Jyotish 28 August 2024: आज इस मूलांक की परेशानियां होगी कम, पढ़ें अंक राशिफल

Ank Jyotish 28 August 2024: अंक ज्योतिष (Numerology) के अनुसार जानें कि 28 अगस्त का दिन आपके लिए कैसा रहेगा. अंक ज्योतिष विशेषज्ञ आचार्य मदन मोहन से जानें कि आज के दिन आपके मूलांक (Mulank) का क्या कहना है.

1 मूलांक 
आचार्य मदन मोहन के अनुसार आज का दिन कला और फिल्म से जुड़े लोगों के लिए लाभदायक है. धन लाभ के भी योग बन रहे हैं, जो लोग आज प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठ रहे हैं, उनके लिए दिन अनुकूल रहेगा. सम्मान में वृद्धि होगी, शुभ उपाय के लिए लक्ष्मी जी के मंदिर में जाकर लाल गुलाब का फूल चढ़ाएं.

2 मूलांक 
असफलताओं से निराश न हों, मेहनत का फल थोड़ा कम मिल सकता है. अपने ही लोगों से धोखा मिल सकता है और अफवाहें भी उड़ सकती हैं. कुत्ते की सेवा करें, यह आपके लिए शुभ रहेगा.

3 मूलांक
अपने ऊपर विश्वास रखकर काम करें, सफलता मिलेगी. दूसरों पर निर्भर न रहें, कोर्ट केस में जीत मिलने के योग हैं और विदेश यात्रा का भी मौका मिल सकता है. हनुमान जी के मंदिर जाकर दर्शन करें.

4 मूलांक 
आज का दिन अच्छा लाभ देने वाला है, इसलिए दिन की अच्छी प्लानिंग करें. आपके द्वारा कोई शुभ कार्य संपन्न हो सकता है और भाग्य में वृद्धि के योग हैं. लाल चंदन का तिलक लगाएं.

5 मूलांक 
लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का अंत होगा और अब आपके लिए अनुकूल समय शुरू हो रहा है. काम से जुड़े नए लोगों से मुलाकात होगी जो लाभदायक साबित होगी. दिन की शुभता के लिए लाल वस्त्र धारण करें.

6 मूलांक 
प्रेम संबंधों में सफलता के योग हैं और लाभदायक यात्रा का भी योग है. क्रोध से बचें और मन को शांत रखें, किसी अपने से धोखा मिल सकता है. अपनी गोपनीय बातें दूसरों से साझा न करें.

7 मूलांक 
आज का दिन धन और वैभव में वृद्धि का है. अधिक लाभ कमाने के योग हैं और सम्मान में भी वृद्धि होगी. दिन की शुरुआत 21 बार राम नाम जप से करें.

8 मूलांक 
आज कोई बड़ा फैसला न लें, नुकसान हो सकता है. प्रेम संबंधों में भी उलझने से बचें, मन को शांत रखें. दिन की शुरुआत अपने पिताजी का आशीर्वाद लेकर करें.

9 मूलांक 
आज का दिन हर तरह से आपके लिए सफलता लेकर आएगा, चाहे आप व्यापार करें या नौकरी. कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें. गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें.

आज के दिन जन्में लोगों का वर्षफल
इस साल आपके जीवन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, खासकर स्वास्थ्य के मामले में व्यापार में धोखे से बचें और कोई नया काम शुरू न करें. सफलता के लिए धर्म स्थान पर माथा टेकें.

ये भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 2024: सिंह राशि वालों को बिजनेस में नुकसान होने की संभावना, अन्य राशियां जानें अपना हाल

 

Trending news