Ank Jyotish 29 September 2024: आज 29 सितंबर रविवार को अंक 4 वालों के लिए दिन बेहद शुभ है. आपको नई नौकरी का अवसर मिल सकता है और आपके विरोधी चाहकर भी आपका कोई नुकसान नहीं कर पाएंगे. यह समय आपकी मेहनत और लगन का फल पाने का है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार अगर आप इस अवसर का सही लाभ उठाएं, तो यह आपके करियर में एक बड़ा बदलाव ला सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मूलांक 8 वालों के लिए: आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण है. अगर आप नया घर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आज का दिन इसके लिए आदर्श है. आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होने के संकेत हैं, जिससे भविष्य में आपको और अधिक स्थिरता मिलेगी. यह समय आपके लिए परिवार और संपत्ति से जुड़े फैसले लेने का है, इसलिए सोच-समझकर कदम उठाएं.


मूलांक 1 (1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग): आज का दिन आपके लिए दान-पुण्य और सामाजिक कार्यों में बिताने का है. आपकी आकर्षक व्यक्तित्व की वजह से लोग आपकी ओर खिंचेंगे, लेकिन स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. फिजूलखर्ची से बचें और संयम से काम लें. आपके लिए हल्का पीला रंग शुभ रहेगा और आपका लकी नंबर 3 है.


मूलांक 2 (2, 11, 20 और 29 तारीख को जन्मे लोग): आज का दिन खरीदारी और परिवार से जुड़ी गतिविधियों में बीतेगा. आपको अपने विचारों के प्रति समर्थन कम मिलेगा, लेकिन दृढ़ रहें. घर के लिए कुछ खरीदने से खुशी मिलेगी. रोमांस की संभावना भी उज्ज्वल है. आपके लिए बैंगनी रंग शुभ रहेगा और आपका लकी नंबर 8 है.


मूलांक 3 (3, 12, 21 और 30 तारीख को जन्मे लोग): आज घरेलू मामलों में थोड़ी उथल-पुथल हो सकती है. बहस से बचें और फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें. छोटी-मोटी हानिरहित छेड़खानी आपके दिन को हल्का-फुल्का बना सकती है. आपका लकी नंबर 1 और रंग नारंगी रहेगा.


मूलांक 5 (5, 14 और 23 तारीख को जन्मे लोग): दोस्तों या सहकर्मियों से मदद की उम्मीद न करें, लेकिन दूर से होने वाला कोई संचार आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. लोग आपको गुमराह करने की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए सतर्क रहें. आपका लकी नंबर 4 और रंग नेवी ब्लू है.


आचार्य मदन मोहन के अनुसार आज का दिन सभी के लिए कुछ न कुछ खास लेकर आया है. अपने लकी नंबर और रंग का ध्यान रखते हुए दिन की शुरुआत करें और अवसरों का भरपूर लाभ उठाएं.


ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Panchang: कृष्ण पक्ष द्वादशी तिथि आज, जानें कब तक रहेगा राहु काल