Ank Jyotish: इस वीक इन मूलांक वालों की होगी आर्थिक उन्नति, जानें अपना अंक राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2422335

Ank Jyotish: इस वीक इन मूलांक वालों की होगी आर्थिक उन्नति, जानें अपना अंक राशिफल

Ank Jyotish 2024: इस सप्ताह अंक ज्योतिष (Numerology) के अनुसार कुछ विशेष मूलांक के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा. इस नए सप्ताह में इन मूलांक वालों के कामों में तेजी आएगी और आर्थिक सफलता मिलने की संभावना है. यहां जानिए सितंबर के दूसरे सप्ताह के लिए अंक ज्योतिष राशिफल और लकी मूलांक के बारे में.

 

Ank Jyotish: इस वीक इन मूलांक वालों की होगी आर्थिक उन्नति, जानें अपना अंक राशिफल

Ank Jyotish 09-15 September 2024: अंक ज्योतिष के अनुसार 9 से 15 सितंबर 2024 तक का सप्ताह कुछ लोगों के लिए आर्थिक उन्नति और सफलता लेकर आ सकता है. आचार्य मदन मोहन से आइए जानते हैं इस सप्ताह के लिए किन मूलांक वालों की किस्मत चमकेगी और क्या उनके लिए खास रहने वाला है.

मूलांक 1 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 1, 10, 19 या 28 तारीख को हुआ है)
इस सप्ताह मूलांक 1 वालों के लिए समय शानदार रहेगा. आप मुश्किल कामों को आसानी से पूरा करेंगे और लव पार्टनर की नजरों में आपकी इज्जत बढ़ेगी. आप अपने लक्ष्य को पाने के लिए पूरी मेहनत करेंगे और कार्यस्थल का माहौल सकारात्मक रहेगा. बिजनेस करने वालों के लिए भी यह सप्ताह लकी साबित होगा.
उपाय: रविवार को सूर्य देव के लिए यज्ञ-हवन करें.

मूलांक 3 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21 या 30 तारीख को हुआ है)
मूलांक 3 वालों के लिए यह सप्ताह बेहतर रहेगा. आपको नई नौकरी के अवसर मिल सकते हैं और आप अपनी पसंद की कंपनी को ज्वाइन कर सकते हैं. पैकेज भी अच्छा मिलेगा. बिजनेस करने वालों को लाभ होगा और अटका हुआ पैसा वापस मिलेगा. लव लाइफ में आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं.
उपाय: प्रतिदिन 'ॐ बृहस्पतये नमः' का 21 बार जाप करें.

मूलांक 5 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 5, 14 या 23 तारीख को हुआ है)
इस सप्ताह मूलांक 5 वालों को अपनी योग्यताओं का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा. जॉब में आपको हर काम में अपना बेहतरीन प्रदर्शन देना होगा. बिजनेस करने वालों के लिए मल्टीलेवल नेटवर्क का हिस्सा बनने का अच्छा मौका है, जिससे भविष्य में बड़ा फायदा हो सकता है.
उपाय: प्रतिदिन 'ॐ नमो नारायण' का 41 बार जाप करें.

मूलांक 9 (जिनका जन्म किसी भी महीने की 9, 18 या 27 तारीख को हुआ है)
मूलांक 9 वालों के लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा. आपको कई नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं और बिजनेस में लाभ होगा. इस सप्ताह आपकी किस्मत के सितारे चमक सकते हैं. अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, तो आपको बेहतरीन मौके मिल सकते हैं.
उपाय: प्रतिदिन 'ॐ मंगलाय नमः' का 27 बार जाप करें.

आचार्य के अनुसार यह सप्ताह कई मूलांक वालों के लिए आर्थिक उन्नति और नई जिम्मेदारियां लेकर आ सकता है.

ये भी पढ़िए - Aaj Ka Panchang: शिवलिंग पर कच्चे चावल और काले तिल चढ़ाना क्यों होता है शुभ, जानें राहुकाल और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी

Trending news