Bihar: जेल में जाने से पहले पप्पू यादव ने बताया जान का खतरा, कहा-सड़क पर उतरें तेजस्वी

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को 32 साल पुराने मामले में मधेपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Bihar: जेल में जाने से पहले पप्पू यादव ने बताया जान का खतरा, कहा-सड़क पर उतरें तेजस्वी
गिरफ्तार किए गए पप्पू यादव (फाइल फोटो)

Patna: जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को 32 साल पुराने मामले में मधेपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.पप्पू यादव पर मधेपुरा के कुमारखंड थाना में मामला पहले से ही दर्ज है. इसी मामले में उनके खिलाफ वारंट जारी होने के बाद मधेपुरा की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. 

32 साल पुराने मामले में पुलिस ने कार्रवाई 

 जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पर 1989 में मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाने में अपहरण मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. इसी मामले में कोर्ट ने उनके खिलाफ 22 मार्च को वारंट जारी किया था. कोर्ट ने वारंट इस वजह से जारी किया था क्योंकि पप्पू यादव कोर्ट में हाजिर नहीं हुए थे. इसे में मधेपुरा की पुलिस ने उन्हें कोर्ट की अवमानना के मामले में गिरफ्तार किया है. 

बताया जान का खतरा

पप्पू यादव ने जेल में अपनी जान को खतरे बताया और कहा कि मैंने एक महीने पहले ही ऑपरेशन कराया है. इसके अलावा अभी तो मैं कोविड नेगेटिव हूं लेकिन जेल में मुझे कोरोना भी हो सकता है. नीतीश सरकार मुझे मारने की तैयारी कर रहें हैं. मैं सरकार से आग्रह करता हूं कि वो मुझे घर में नजरबंद कर दे लेकिन जेल न भेजें. इसके अलावा उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी के दबाव में ये सब कर रही है. 

ये भी पढ़ें: पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर सियासत तेज, RJD बोली-सबको अरेस्ट करें CM नीतीश

वहीं उन्होंने RJD के नेता लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव से आग्रह करते हुए कहा कि उनके जेल जाने के बाद सड़क पर उतरे और गरीबों की रक्षा करें. इस दौरान उनकी पार्टी के कार्यकर्ता उनका साथ देंगे.