पठान फिल्म का गाना 'बेशरम रंग' है कॉपी! पाकिस्तानी सिंगर ने वीडियो जारी कर लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1511381

पठान फिल्म का गाना 'बेशरम रंग' है कॉपी! पाकिस्तानी सिंगर ने वीडियो जारी कर लगाए आरोप

Besharam Rang, Shah Rukh Khan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) इन दिनों विवादों में बना हुआ है. बता दें कि शाहरुख खान की ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. किंग खान इस फिल्म के जरिए लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

पठान फिल्म का गाना 'बेशरम रंग' है कॉपी! पाकिस्तानी सिंगर ने वीडियो जारी कर लगाए आरोप

पटना: Besharam Rang, Shah Rukh Khan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) इन दिनों विवादों में बना हुआ है. बता दें कि शाहरुख खान की ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. किंग खान इस फिल्म के जरिए लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म शाहरुख की वापसी के साथ ही ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) गाने को लेकर भी विवादों में बना हुआ है. गाने को लेकर शुरू हुआ विवादखत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा. ये गाना हर बार किसी न किसी वजह से ना विवादों में घिरता जा रहा है. सीबीएफसी ने गाने को लेकर शुरू हुए विवाद को खत्म करने के लिए इसमें बदलाव करने की सलाह दी थी.

'बेशरम रंग' है कॉपी

पठान के गाने बेशरम रंग को लेकर अब एक और विवाद जुड़ गया है. पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली ने अब पठान के गाने को लेकर फिल्म के मेकर्स पर तंज कसा है. सज्जाद अली ने दावा है किया कि ये गान एक पाकिस्तानी सॉन्ग की कॉपी है. सिंगर ने कहा है कि फिल्म पठान का गाना ‘बेशरम रंग’ उनके पुराने सॉन्ग ‘अब के हम बिछड़े’ से काफी मिलता-जुलता हुआ है.

पाकिस्तानी सिंगर ने लगाए आरोप

हालांकि, सज्जाद अली ने नाम तो ना तो किंग खान का नाम लिया, ना पठान का और ना ही बेशरम रंग गाने का. मेकर्स पर उन्होंने इशारे-इशारे में ही चोरी का इल्जाम लगाया है. एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, वो एक अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म का गाना सुन रहे थे, जिसे सुनने के बाद उन्हें अपने गाने की याद आ गई. सिंगर ने कहा कि ये गाना उन्होंने सालों पहले लिखा था.

पहले भी लग चुका है आरोप

वीडियो देखने के बाद सज्जाद के फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि उन्होंने बिना नाम लिए ही पठान फिल्म के गाने बेशरम रंग की ओर इशारा किया है. सज्जाद से इस बारे में कई यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए जानना चाहा है. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान की ओर से बॉलीवुड पर ऐसा आरोप लगा है. इससे पहले भी पाकिस्तानी सिंगर कई बार बॉलीवुड पर धुन चुराने का आरोप लगा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार में अगले तीन दिनों तक कड़ाके की ठंड और शीतलहर का अलर्ट, 8 जनवरी तक स्कूल बंद

Trending news