Bigg Boss 16: बिग बॉस से बाहर हुए अब्दु रोजिक? फूट-फूटकर रोने लगी निमृत कौर, बोलीं- No Sir
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1415851

Bigg Boss 16: बिग बॉस से बाहर हुए अब्दु रोजिक? फूट-फूटकर रोने लगी निमृत कौर, बोलीं- No Sir

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में हर दिन कुछ नया ड्रामा होता रहता है. इस हफ्ते भी नए ड्रामे की शुरूआत हो चुकी है. निमृत कौर आहलूवालिया, गौतम विग, गोरी नागोरी, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे जैसे कंटेस्टेंट नॉमिनेट हैं.

Bigg Boss 16: बिग बॉस से बाहर हुए अब्दु रोजिक? फूट-फूटकर रोने लगी निमृत कौर, बोलीं- No Sir

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में हर दिन कुछ नया ड्रामा होता रहता है. इस हफ्ते भी नए ड्रामे की शुरूआत हो चुकी है. निमृत कौर आहलूवालिया, गौतम विग, गोरी नागोरी, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे जैसे कंटेस्टेंट नॉमिनेट हैं. हालांकि बिग बॉस के इस सीजन में कहीं न कहीं ये साफ हो चुका है कि अब्दू रोजिक सलमान खान के फेवरेट कंटेस्टेंट बन चुके हैं. अब्दु केवल सलमान के ही नहीं बल्कि उनके कई फैंस भी है जो बिल्कुल नहीं चाहते कि अब्दु घर से निकले. लेकिन अब लेटेस्ट एपिसोड में सलमान ने उन्हें बाहर जाने के लिए कह दिया है. 

सलमान खान ने लिया बड़ा फैसला
दरअसल, 'बिग बॉस 16' शनिवार का वार एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान हाउसमेट्स से कहते हैं- चूंकि आप सबने अब्दु रोजिक को नॉमिनेट किया है. जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वो घर छोड़कर नहीं जा सकते. लेकिन अब उन्हें जाना पड़ेगा. जिसके बाद सलमान अब्दु को घर से बाहर आने के लिए कह देते हैं. इस बात को सुनकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक जाती है और ये बात सुन सभी पूरी तरह हैरान हो जाते हैं. निमृत कौर अहलूवालिया का रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है. 

प्रोमो देख फैंस हुए परेशान 
हालांकि बिग बॉस 16 के इस नए प्रोमो को देख लोग परेशान हो गए है. अब्दु के सभी फैंस को चिंता हो रही है. कहीं अब्दु सच में तो घर से बेघर नहीं हो गए. ऐसे में शनिवार का वार काफी दिलचस्प रहने वाला है. प्रोमो को देखने के बाद से सभी लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ गई है. सभी यहीं सोचने पर मजबूर है कि इस बार कौन घर से बेघर होगा? कहीं ये तलवार सबके प्यारे अब्दु पर तो नहीं लटक रही है? 

यह भी पढ़ें- Isha Gupta Photos: ईशा गुप्ता ने अपने नए लुक से मचाया तहलका, दिखी बेहद खूबसूरत

Trending news