Bigg Boss 17: इंटरनेट सेंसेशन ओरी यानी ओरहान अवत्रामानी बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में नजर आएंगे. लेटेस्ट बिग बॉस 17 प्रोमो में, सलमान ने ओरी को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में भी पेश किया. वीडियो में सलमान ने मजाक में कहा कि ओरी, बिग बॉस के घर के अंदर कितने सूटकेस ले जा रहे हो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उन्होंने ओरी से हिंदी में पूछा, आप एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं, इतनी सारी चीजों का क्या करेंगे? ओरी ने भी बिग बॉस 17 के सेट से तस्वीरें साझा करते हुए खुद इस बात की पुष्टि की. ओरी ने इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ बिग बॉस 17 के स्टेज पर एक साथ पोज देते हुए दो तस्वीरें शेयर कीं. पहली सेल्फी में सलमान के साथ पोज देते हुए ओरी का फनी एक्सप्रेशन था.



दूसरी सेल्फी में ओरी और सलमान एक साथ पोज देते हुए मुस्कुरा रहे थे. कैप्शन में लिखा है: बस इसे यहीं छोड़ रहा हूं (रेड सायरन और एसओएस इमोजी). उनके बी-टाउन के सबसे अच्छे दोस्त ने कमेंट सेक्शन में रिएक्शन दिए. 


यह भी पढे़ं- Bigg Boss 17: बॉलीवुड सेलेब्स के बीएफएफ ओरी वीकेंड का वार एपिसोड में आएंगे नजर


एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने लिखा, क्या दुनिया तैयार है? उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने कमेंट किया:, आप ओरी के पीछे...ओरी आपके पीछे.. बहुत मज़ा आया.
इनपुट- आईएएनएस के साथ 


यह भी पढे़ं- Chhapra News: अंतिम चरण में सोनपुर मेले की तैयारी, देशभर के साधु संतों का होने लगा जुटान


यह भी पढ़ें- Bollywood Love Birds: डेटिंग की अफवाहों के बीच कार्तिक ने अपनी बर्थडे पार्टी में तारा के साथ दिया रोमांटिक पोज, फोटो वायरल